कोरोना की वैक्सीन को लेकर भड़के सिद्धार्थ शुक्ला, बोले- सिर्फ वैक्सीन नहीं बन पाई, लेकिन इससे लड़ने वाले...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें वह वैक्सीन न बन पाने को लेकर भड़के नजर आ रहे हैं.

कोरोना की वैक्सीन को लेकर भड़के सिद्धार्थ शुक्ला, बोले- सिर्फ वैक्सीन नहीं बन पाई, लेकिन इससे लड़ने वाले...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • कोरोना की वैक्सीन को लेकर भड़के सिद्धार्थ शुक्ला
  • एक्टर ने ट्वीट कर जताई नाराजगी
  • सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के विजेता और मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से तो जुड़े ही रहते हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें वह वैक्सीन न बन पाने को लेकर भड़के नजर आ रहे हैं. अपने ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा कि अभी तक कोरोना की केवल वैक्सीन ही नहीं बन पाई है. बाकी कोरोना से लड़ने वाले पेंट, साबुन, डिस्टंपर और टॉयलेट क्लीनर बाजार में आ चुके हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने ट्वीट में कोरोना की वैक्सीन को लेकर लिखा, "कोरोना की सिर्फ वैक्सीन नहीं बन पाई है. बाकी कोरोना से 99.9% लड़ने वाले पेंट, साबुन, डिस्टंपर, टॉयलेट क्लीन, ये सभी बाजार में आ चुके हैं." सिद्धार्थ शुक्ला का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अकसर ट्विटर के जरिए बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर भी अपने फैंस से लगातार जुड़े रहते हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला शूटिंग के लिए पंजाब पहुंचे थे, जहां उनके साथ शहनाज गिल भी साथ नजर आई थीं.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे, जिसमें दोनों साथ में एयरपोर्ट पर नजर आ रहे थे. बता दें कि बिग बॉस 13 के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला सुर्खियों में बने हुए हैं. बिग बॉस 13 जीतने के बाद वह शहनाज गिल के साथ भुला दुंगा सॉन्ग में भी दिखाई दिए थे. इस गाने ने यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया था. बिग बॉस 13 जीतने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी के भी विजेता रह चुके हैं. उन्होंने टीवी की दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com