Bigg Boss 13: शहनाज की खातिर सरदार बने सिद्धार्थ शुक्ला, फिर यूं किया गिद्दा देखती रह गईं आरती-देखें Video

Bigg Boss 13: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का यह क्यूट डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है.

Bigg Boss 13: शहनाज की खातिर सरदार बने सिद्धार्थ शुक्ला, फिर यूं किया गिद्दा देखती रह गईं आरती-देखें Video

Bigg Boss 13 Finale: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के लिए किया डांस

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले शुरू हो चुका है. टॉप 6 में से दो कंटेस्टेंट खिताबी दावेदारी से बाहर हो चुके हैं. अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), आसिम रियाज (Asim Riaz) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) फिनाले की रेस में बने हैं. इसी बीच शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. फिनाले के बीच में दोनों कंटेस्टेंट में शानदार डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया. सिद्धार्थ शुक्ला इस दौरान पगड़ी पहन सरदार के लुक में नजर आए. आरती सिंह भी दोनों के डांस के दौरान घर में मौजूद थीं.

सलमान खान ने Bigg Boss वाली शहनाज गिल को दे डाला बड़ा ऑफर, पंजाब की कैटरीना कैफ की लगी लॉटरी

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का यह क्यूट डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और आरती सिंह (Arti Singh) के बाहर होने के साथ ही टॉप-4 दावेदारों में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल और रश्मि देसाई बच गए. अब खबर है कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी शो पर आए और अपने साथ एक कंटेस्टेंट को लेकर गए. उस कंटेस्टेंट का नाम रश्मि देसाई (Rashami Desai). इस खबर से रश्मि देसाई के फैन्स को निश्चित तौर पर गहरा झटका लगेगा क्योंकि वो खिताब की प्रबल दावेदार थीं. यह खबर 'रियलिटी ज्ञान' नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से दी गई है.

Bigg Boss 13 Grand Finale: आरती सिंह ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को बताया मनमोहन देसाई, ठहाके लगाने लगे सभी

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस खबर के मुताबिक,  बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), आसिम रियाज (Asim Riaz) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के रूप में टॉप-3 कंटेस्टेंट रह गए. बाद में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल को घर से बाहर का रास्ता दिखा देंगे और इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच खिताबी टक्कर होगी. अंत में दोनों कंटेस्टेंट में से  सिद्धार्थ शुक्ला की जीत होगा. इस तरह बिग बॉस 13 का विनर के नाम का ऐलान हो जाएगा.