बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को मिली ऐसी फैन, बोले- मैं खुशकिस्मत हूं...देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस 13 में ऐसी पारी खेली कि हर उम्र के लोग उनके फैन हो गए. सिद्धार्थ शुक्ला न सिर्फ बिग बॉस 13 को जीतने में सफल रहे बल्कि उन्होंने जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी तैयार कर ली.

बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को मिली ऐसी फैन, बोले- मैं खुशकिस्मत हूं...देखें Video

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को मिली अनोखी फैन

खास बातें

  • बिग बॉस 13 विनर हैं सिद्धार्थ शुक्ला
  • विनर बनने के बाद पहली बार मिले फैन्स से
  • वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस 13 में ऐसी पारी खेली कि हर उम्र के लोग उनके फैन हो गए. सिद्धार्थ शुक्ला न सिर्फ बिग बॉस 13 को जीतने में सफल रहे बल्कि उन्होंने जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी तैयार कर ली. सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और रश्मि देसाई की लड़ाई जहां बिग बॉस में छाई रही, वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. लेकिन दिलचस्प यह है कि सिद्धार्थ शुक्ला जब बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद पहली बार बाहर निकले तो फैन्स का प्यार देखकर वह हैरान ही रह गए. 

मलाइका अरोड़ा ने पहना ऐसा गाउन, अपशब्द कहने लगीं फराह खान

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शो के फिनाले के बाद पहली बार रविवार को आम लोगों के बीच नजर आए. सिद्धार्थ को ब्रह्मा कुमारी जीएचआरसी अस्पताल में एक नए वार्ड का उद्घाटन करने के लिए आमंत्रित किया गया था. यहां उन्होंने अपने बहुत से प्रशंसकों से मुलाकात की. अस्पताल में मरीजों के साथ मुलाकात की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की.

बॉलीवुड सितारों को 'कड़कनाथ' मुर्गा परोसने की उठी मांग, बताया- कम फैट और भरपूर प्रोटीन

Newsbeep

एक वीडियो में बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला अपनी एक वृद्ध प्रशंसक से मुलाकात करते और समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद कहते दिखाई दे रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "बिग बॉस 13 जीतने के बाद पहली बार पब्लिक के सामने! इस तरह का प्यार पाकर खुद को बेहद भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं." सिद्धार्थ शुक्ला एक फेमस टीवी कलाकार रहे हैं, लेकिन बिग बॉस के बाद उनकी लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...