सिद्धार्थ शुक्ला के व्यवहार पर को-एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बोलीं-जानती हूं वो किस तरह के इंसान हैं...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) को लेकर उनकी को-एक्ट्रेस जेसमीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने बड़ा खुलासा किया है.

सिद्धार्थ शुक्ला के व्यवहार पर को-एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बोलीं-जानती हूं वो किस तरह के इंसान हैं...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला की को-एक्ट्रेस का बड़ा बयान
  • रश्मि देसाई को लेकर भी दिया बड़ा बयान
  • जेसमीन भसीन ने एक इंटरव्यू में कहीं ये बातें
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) का झगड़ा इन दिनों बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में चर्चा का विषय बना हुआ है. इन दोनों कंटेस्टेंट्स को शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने भी कई बार समझाया है, लेकिन फिर भी दोनों के बीच झगड़े की खबरें आए दिन वायरल होती है. घर के बाहर टीवी इंडस्ट्री में भी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के झगड़े पर कलाकार अपना रिएक्शन दे रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस जेसमीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने भी सिद्धार्थ और रश्मि पर अपना रिएक्शन दिया है.

रिक्शे पर निकली निरहुआ की बारात, खुशी से यूं झूम उठीं आम्रपाली दुबे- देखें Video

जेसमीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने एक इंटरव्यू में कहा: "सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कभी किसी महिला के साथ गलत व्यवहार नहीं किया. मैंने उनके साथ काम किया है और जानती हूं कि वो किस तरह के इंसान हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस के घर में उन्हें टारगेट करती रहती हैं. उन्हें बुद्धिमता से खेलना चाहिए." जेसमीन भसीन ने इस तरह दोनों कंटेस्टेंट्स पर अपनी राय रखी है. उनके इस इंटरव्यू पर फैन्स भी जोरदार रिएक्शन दे रहे हैं.

पारस छाबड़ा बिना विग के 'बिग बॉस 13' के घर में घूमते दिखे, खूब वायरल हो रहा Video

जेसमीन भसीन (Jasmin Bhasin) की यह बातें बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की हैं. बता दें कि जेसमीन भसीन ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के साथ टेलीविजन शो 'दिल से दिल तक' (Dil Se Dil Tak) में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'वानम' नामक एक तमिल फिल्म से की. जेसमीन भसीन ने 'टशन-ए-इश्क' टीवी शो में भी अपनी भूमिका से फैन्स का दिल जीता था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com