बिग बॉस में रोहित शेट्टी के समझाने पर रोने लगे सिद्धार्थ शुक्ला, यूजर्स बोला- 'मगरमच्छ के आंसू बहाते हुए...'

बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बिग बॉस में रोहित शेट्टी के समझाने पर रोने लगे सिद्धार्थ शुक्ला, यूजर्स बोला- 'मगरमच्छ के आंसू बहाते हुए...'

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

खास बातें

  • रोहित शेट्टी के समझाने पर रोने लगे सिद्धार्थ शुक्ला
  • वीडियो पर यूजर्स के आ रहे हैं रिएक्शन
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

फिल्मकार रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के आगामी एपिसोड में घर में प्रवेश करने के दौरान पुराने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच के मतभेद को दूर करने का प्रयास करते नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कलर्स चैनल द्वारा ट्वीट किए गए नए वीडियो में सभी घरवाले  रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के अचानक आने से चकित हो जाते हैं.

सारा अली खान ने शूटिंग के दौरान 'शरारत' करते हुए Video किया शेयर, तो रोहित शेट्टी ने यूं किया रिएक्ट

घर में प्रवेश के दौरान रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) सभी घर वालों से रूम के बाहर जाने का इशारा करते हैं और घर के कार्य को लेकर आपस में बहस कर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) से बैठकर बात करते हैं. रोहित सिद्धार्थ से कहते हैं कि वो इतनी जल्दी क्यों गुस्सा हो जाते हैं. फिल्मकार दोनों को उनकी दोस्ती याद दिलाते हैं. बात करने के दौरान सिद्धार्थ रो पड़ते हैं.

Good Newwz Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, दो दिन में कमा डाले इतने करोड़

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद शो के एक प्रशंसक ने लिखा, "वाह, जिसने सबसे ज्यादा खिंचाई की अब वहीं मगरमच्छ के आंसू बहाते हुए पीड़ित बनने की कोशिश कर रहा है और एक वह जिसे निशाना बनाया गया, जिसकी खिंचाई की गई वह इन सब का सामना कर रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...