Sidharth Shukla 'ये देश है वीर जवानों का' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते आए नजर, Video हो रहा है वायरल

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस गाने में एक्टर देशभक्ति के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Sidharth Shukla 'ये देश है वीर जवानों का' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते आए नजर, Video हो रहा है वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने 'ये देश है वीर जवानों का' पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के विजेता और टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. वह अकसर अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में भी रहते हैं. इससे इतर सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Video) देशभक्ति के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें, देश आज 74वां स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) सेलिब्रेट कर रहा है, इस मौके पर सभी लोग देशभक्ति के रंग में डूबे हुए हैं. वहीं, बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी अपने अंदाज में यह दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. 


एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस वीडियो में व्हाइट कलर का कुर्ता पहनकर 'ये देश है वीर जवानों का (Yeh Desh Mai Veer Jawano Ka)' गाने के रीमिक्स वर्जन पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सिद्धार्थ का डांस और अंदाज देखने लायक है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला के इस गाने पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गाना 'दिल को करार आया' (Dil Ko Karar Aaya) रिलीज हुआ है. इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ नजर आए हैं. गाने में सिद्धार्थ और नेहा की केमिस्ट्री देखने लायक होती है. इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के साथ भी एल्बम सॉन्ग में नजर आ चुके हैं. बता दें कि सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 में रहते हुए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. उन्होंने शो की ट्रॉफी तो अपने नाम की ही, साथ ही करोड़ों लोगों का दिल जीतने में भी कामयाब रहे. बिग बॉस से पहले सिद्धार्थ खतरों के खिलाड़ी का खिताब भी जीत चुके हैं.