सिद्धार्थ शुक्ला जब भिड़ गए अर्जुन कपूर से, फिर हुआ था ये हाल, देखें वायरल Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से उलझते नजर आ रहे हैं. देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला जब भिड़ गए अर्जुन कपूर से, फिर हुआ था ये हाल, देखें वायरल Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अर्जुन कपूर से भिड़ गए थे सिद्धार्थ शुक्ला
  • इंटरनेट पर अब वीडियो हो रहा है वायरल
  • 'खतरों के खिलाड़ी' शो का बताया जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के पूरे सीजन में छाए रहे. अंत में जाकर उन्होंने खिताब भी अपने नाम किया. अब सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से उलझते नजर आ रहे हैं. बिग बॉस 13 के फिनाले के बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के घर में लगभग सभी कंटेस्टेंट्स से उलझते हुए दिखाई दिए थे. उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भ दे रहे हैं.

नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली को दी चेतावनी, बोलीं- मैंने मुंह खोला तो तुम्हारे मम्मी, पापा और बहन की बातों को...

देखें वीडियो:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बार-बार ऊंची आवाज में बोलने पर वो अपना आपा खो देते हैं. फिर उनसे कहते हैं कि 'तू इतना चिल्ला क्यों रहा है.' सिद्धार्थ शुक्ला के इतना कहते ही अर्जुन कपूर कहते हैं कि या तो वो अब वो शो करेगा कि या मैं. दोनों के बीच बढ़ते मतभेद को देखते हुए वहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स दोनों को शांत कराने में लग जाते हैं. यह वीडियो 'खतरों के खिलाड़ी' शो का बताया जा रहा है. इटरटेनमेंट मसला नाम के यूट्यूब चैनल पर इसे पोस्ट किया गया है.

सुनील शेट्टी के बाइसेप्स को बार-बार छू रहा था यह फैन, एक्टर का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के इस वीडियो को करीब 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि बिग बॉस 13 के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज (Asim Riaz) को हराकर खिताब अपने नाम किया था. उन्हें शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने खिताब दिया था. सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा है कि सिद्धार्थ और आसिम को बराबर वोट मिले थे, लेकिन अंत में बाजी सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ लगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...