सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने पहुंचे आसिम रियाज और साथी कलाकार, देखें Photos

सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को मुंबई में निधन हो गया. इस खबर ने पूरे मनोरंजन जगत को हिलाकर रख दिया.

सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने पहुंचे आसिम रियाज और साथी कलाकार, देखें Photos

सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंंचे आसिम रियाज

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को मुंबई में निधन हो गया. इस खबर ने पूरे मनोरंजन जगत को हिलाकर रख दिया. अब शुक्रवार को सिद्धार्थ को अंतिम विदाई दी जानी है. ऐसे में उनके घर पर उनके साथी कलाकारों के पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है. खबर है कि सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर भी अस्पताल से निकल चुका है. सिद्धार्थ के घर पर आसिम रियाज, अर्जुन बिजलानी, रश्मि देसाई, आरती सिंह जैसे सितारे पहुंचे हैं. इन सबने सिद्धार्थ के साथ काम किया है और उन्हें बहुत याद कर रहे हैं.

liorfcng

36gg3nf8

सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग और अंदाज के सभी दीवाने थे. बिग बॉस में भाग लेने के बाद सिद्धार्थ को खूब लोकप्रियता मिली. वो बिग बॉस 13 के विजेता भी रहे हैं. शो में ही उन्हें आसिम रियाज और शहनाज गिल जैसे दोस्त मिले. उनके साथ वो कभी प्यार से रहते को कभी लड़ते नजर आते थे. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ का ओशिवारा में अंतिम संस्कार होगा. सेलेब्स के साथ-साथ फैन्स का भी उनके घर पर जमावड़ा लगा हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था और टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की. बाद में वह 'जाने पहचानने से... ये अजनबी', 'लव यू जिंदगी' जैसे शो में नजर आए. लेकिन 'बालिका वधू' ने उन्हें मशहूर कर दिया था. सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया. सिद्धार्थ एक लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता थे. उन्होंने लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो 'बालिका वधू' में अपनी भूमिका से उम्दा टीवी अभिनेता की पहचान कमाई थी. वह 40 वर्ष के थे. उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं.