Sidharth Shukla Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल सदमे में

Sidharth Shukla Funeral: सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से हुआ. वह 40 वर्ष के थे. बिग बॉस विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार आज दोपहर को किए जाने की खबर है.

Sidharth Shukla Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल सदमे में

Sidharth Shukla Last Rites: सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा शुरू

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को ओशिवारा श्मशान घाट ले जाया गया है. थोड़ी देर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. श्मशान घाट में सिद्धार्थ के फैन्स के साथ उनके साथ काम करने वाला साथी कलाकारों का तांता लगा हुआ है. उनके दोस्तों में आसिम रियाज, अर्जुन बिजलानी, राहुल महाजन जैसे सितारे श्मशान पहुंचे हैं. साथ ही शहनाज गिल भी श्मशान पहुंच गई है. श्मशान घाट के आस-पास पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की हुई है. सिद्धार्थ शुक्ला की पूरे देश में काफी लोकप्रियता है. लोगों को अभी भी इस बात का भरोसा नहीं है कि उनके चहेते कलाकार अब उनके बीच नहीं हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से हुआ. वह 40 वर्ष के थे. बिग बॉस विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार (Sidharth Shukla Funeral) आज दोपहर को किए जाने की खबर आई है. रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को पहले ब्रह्मकुमारी आश्रम ले जाया जाएगा. उसके बाद उनके ओशिवारा स्थित आवास ले जाया जाएगा. घर पर शांति पाठ भी होगा और उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा शवदाह गृह में होगा.

अस्पताल सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला को उनका परिवार 2 सितंबर को सुबह करीब साढ़े दस बजे कूपर अस्पताल लाया था. जांच में पता चला कि उनकी पहले ही मौत हो चुकी थी. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा. सिद्धार्थ शुक्ला ने लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो 'बालिका वधू' में अपने रोल से जबरदस्त पहचान कायम की थी. वह 40 वर्ष के थे. उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com