सिद्धार्थ शुक्ला के परफेक्ट पार्टनर का खुला राज, Bigg Boss विनर बोले- बारिश, स्नैक्स, गर्म चाय और...देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं और कभी वह अपने म्यूजिक वीडियो तो कभी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से चर्चा में रहते हैं. उनके इस वीडियो में कई राज छिपे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के परफेक्ट पार्टनर का खुला राज, Bigg Boss विनर बोले- बारिश, स्नैक्स, गर्म चाय और...देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बताया कौन हैं उनके पार्टनर

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो हुआ वायरल
  • पार्टनर के साथ आए नजर
  • जानें कौन हैं यह
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं और कभी वह अपने म्यूजिक वीडियो तो कभी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से चर्चा में रहते हैं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने परफेक्ट पार्टनर्स के साथ सुकून के पल गुजारते नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो को लगभग तीन लाख बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बता रहे हैं कि बारिश है, स्नैक्स और गर्म चाय है, इसके साथ ही कुछ पार्टनर भी हैं. 

Nora Fatehi के बेली डांस ने मचाया तहलका, एक्ट्रेस का Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

सपना चौधरी को भाई ने नींद में किया परेशान, डांसिंग क्वीन ने फ्लाइट में ही कर ली हाथापाई- Viral हुआ Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'बस अब और स्क्रॉलिंग नहीं. मुझे अब दिन गुजारने के लिए परफेक्ट पार्टनर मिल गए हैं. बारिश, स्नैक्स, गर्म चाय और बंदिश बैंडिट्स...' इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला बता रहे हैं कि वह किस तरह अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' को इंजॉय कर रहे हैं और उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

हिना खान ने Naagin के लुक में दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस, Video ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) का सॉन्ग 'दिल को करार आया' (Dil Ko Karar Aaya) रिलीज हो चुका है. गाने ने यू-ट्यूब पर आते ही धमाल मचाकर रख दिया है, साथ ही फैंस को भी अपने रंग में रंग दिया. 'दिल को करार आया' गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा की केमिस्ट्री देखने लायक है.