सिद्धार्थ शुक्ला का Video हुआ वायरल, बोले- लॉकडाउन ही हम सबके लिए...

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर ये बात कह रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला का Video हुआ वायरल, बोले- लॉकडाउन ही हम सबके लिए...

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो हुआ वायरल
  • लॉकडाउन को लेकर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों काफी सुर्खियों में रहते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla Instagram) सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ भी जुड़ते हैं. बता दें, दुनिया पर इस समय खतरनाक कोरोनावायरस का खतरा मंडरा रहा है. जिसके चलते देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है. देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों के आंकड़े भी लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह जनता को भीम यूपीआई (Bhim UPI) इस्तेमाल करने की सलाह दे रहे हैं. 


वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कह रहे हैं, "लॉकडाउन ही हम सबके लिए सही है और कैश का लेनदेन करना भी बड़ा रिस्की है. इसलिए अपने हाउस हेल्फ, ड्राइवर और बाकी स्टाफ की सैलरी यूपीआई से भरें. इंस्टेंट है और सेफ है. इंडिया नहीं रूकेगा, क्योंकि यूपीआई चेलगा." सिद्धार्थ शुक्ला इस वीडियो के जरिए जनता को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं.


वहीं, बता दें, भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अब तक 273 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 8,356 मामले (Coronavirus Cases) सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 909 नए मामले आए हैं और 34 लोगों की जान गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com