सिद्धार्थ शुक्ला ने इस टीवी एक्टर से की थी कल रात बात, जानें क्या हुई थी बात

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla, Sidharth Shukla Death) के आकस्मिक निधन ने पूरे मनोरंजन उद्योग को हिलाकर रख दिया है. अब टीवी एक्टर ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कल रात की अपनी कॉल का जिक्र किया है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने इस टीवी एक्टर से की थी कल रात बात, जानें क्या हुई थी बात

सिद्धार्थ शुक्ला से कल रात करण कुंद्रा ने की थी बात

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के आकस्मिक निधन ने पूरे मनोरंजन उद्योग को हिलाकर रख दिया है. बॉलीवुड सितारे अक्षय कुमार, अजय देवगन, सलमान खान, आलिया भट्ट, वरुण धवन ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Heart Attack Death) के निधन पर शोक जताया है तो वहीं रुबीना दिलैक समेत कई बड़े टीवी स्टार्स ने भी श्रद्धांजलि दी है. टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के लिए इमोशनल पोस्ट लिखी है और बताया है कि कल रात ही उनकी बिग बॉस विनर से बात हुई थी. 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन पर टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'शॉकिंग...अभी हम कल रात को ही तो इस बारे में बात कर रहे थे वह कितना शानदार काम कर रहे हैं...यकीन नहीं हो रहा है. बहुत जल्दी चले गए दोस्त, बहुत जल्दी. हमेशा तुमको हंसते हुए याद रखूंगा. बहुत दुखी हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आज सुबह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया. 40 वर्षीय टीवी एक्टर और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन दिल का दौरा (Heart Atttack) पड़ने से हुआ. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी भी जीता था. सिद्धार्थ शुक्ला हाल ही में वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में आए थे.