Bigg Boss 13 की ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स को दिया मैसेज, Video में कही ये बात...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) जीतने के बाद फैन्स को एक संदेश दिया है, उन्होंने वीडियो शेयर कर ये बात कही है... देखेें Video

Bigg Boss 13 की ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स को दिया मैसेज, Video में कही ये बात...

Bigg Boss जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो हुआ वायरल
  • फैन्स को बिग बॉस13 विनर ने दिया मैसेज
  • वीडियो में सिद्धार्थ ने कही ये बात
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का खिताब अपने नाम कर लिया है. 140 दिन बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में बिताने के बाद आखिरकार सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मार ही ली. वहीं, आसिम रियाज (Asim Riaz) दूसरे नंबर और शहनाज गिल तीसरे नंबर पर रहीं. बिग बॉस में सिद्धार्थ और आसिम के बीच कांटे की टक्कर हुई. हालांकि, बाजी सिद्धार्थ शुक्ला ने मारी. अब बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 Winner) की ट्रॉफी जीतने के बाद उनका पहला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बिग बॉस 13 विनर फैन्स का शुक्रियादा कर रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ बनीं दुल्हन, तो घोड़ी चढ़े आदित्य नारायण, इंडियन आइडल के सेट पर रचाई शादी... देखें Video


इस वीडियो को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में बिग बॉस (Bigg Boss) विनर कह रहे हैं, "जिसने भी मुझे सपोर्ट किया, उसका फल मिलाय. मैंने ट्रॉफी जीत ली. आप सभी का धन्यवाद और मुझ पर विश्वास करें, कि मुझे कुछ नहीं पता मैंने घर के अंदर क्या किया, मुझे पता है मैंने क्या किया, लेकिन मुझे ये नहीं पता कि आप लोगों को क्या दिखाया गया."

Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला कौन हैं, जिन्होंने जीती 'बिग बॉस 13' की Trophy, जानें उनके बारे में सबकुछ...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आगे कह रहे हैं, "धन्यवाद आप सभी का मुझे सपोर्ट करने के लिए, मुझे पता है कि आपके इसे सपोर्ट ने मुझे ये दिलाया है. यह एक अच्छा अहसास है, मेरे साथ खड़े होने के लिए आप सभी का शुक्रिया. मुझे आप लोगों की जरूरत थी और मुझे पूरा विश्वास है कि आप मेरे साथ हमेशा खड़े रहेंगे. मेरी जिंदगी का हिस्सा बनने के लिए आप सभी का शुक्रिया. मैं आप सभी को बहुत प्यार करता हूं." सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...