सिद्धार्थ शुक्ला कर रह थे शूटिंग तभी शहनाज गिल ने काट लिया दांत, यूं तड़प कर रह गए एक्टर- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का क्रेज बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के खत्म होने के बाद भी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री अब शहनाज गिल के स्वयंवर यानी 'मुझसे शादी करोगे' में हो चुकी है.

सिद्धार्थ शुक्ला कर रह थे शूटिंग तभी शहनाज गिल ने काट लिया दांत, यूं तड़प कर रह गए एक्टर- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सिद्धार्थ-शहनाज का वीडियो हुआ वायरल
  • शहनाज ने काट लिया दांत
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का क्रेज बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के खत्म होने के बाद भी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री अब शहनाज गिल के स्वयंवर यानी 'मुझसे शादी करोगे' में हो चुकी है. यहां भी सिडनाज का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. लेकिन 'मुझसे शादी करोगे' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जो शूटिंग के दौरान का है. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शहनाज के लिए वर ढूंढने में लगे हैं और कुछ बात कर रहे हैं. इतने में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लाड़-प्यार में बिग बॉस 13 के विनर के हाथ पर दांत काट लेती हैं. हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला इस पर खास रिएक्शन नहीं देते हैं लेकिन वह तड़प कर जरूर रह जाते हैं. उनके चेहरे पर दर्द के भाव आकर चले जाते हैं, और वह हैरान रह जाते हैं.

इस तरह कलर्स चैनल के इस नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनी दोस्त शहनाज गिल का दूल्हा ढूंढने में उनकी मदद करेंगे. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती 'बिग बॉस 13' में खूब लोकप्रिय थी. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे हैं, और आसिम रियाज फर्स्ट रन अप. हालांकि शहनाज गिल तीसरे नंबर रही हैं. चौथे नंबर पर रश्मि देसाई थीं जबकि आरती सिंह पांचवें नंबर पर रहीं. हालांकि पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर, शो को अलविदा कह गए थे. पारस छाबड़ा का स्वयंवर भी शहनाज गिल के साथ हो रहा है, और फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...