सिद्धार्थ शुक्ला ने लॉकडाउन के बीच पहली दावत पर इनको किया इनवाइट, तो ट्विटर पर करने लगे ट्रेंड- देंखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपनी पहली दावत पर इनको इनवाइट किया है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने लॉकडाउन के बीच पहली दावत पर इनको किया इनवाइट, तो ट्विटर पर करने लगे ट्रेंड- देंखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने पहली दावत पर अपने दोस्त को किया इनवाइट
  • ट्विटर पर फैन्स ने लगा दी कमेंट की बौछार
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों काफी सुर्खियों में रहते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla Instagram) सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ भी जुड़ते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla Instagram) अपनी कहानी सुना रहे हैं. एक्टर का क्रेज इस हद तक फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है कि यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते ही सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. 

Newsbeep

दरअसल, वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने सच्चे दोस्त की कहानी बता रहे हैं. वीडियो में बिग बॉस 13 विजेता कह रहे हैं, "दोस्त तो हमारे पास बहुत होते हैं, लेकिन एक सच्चा दोस्त वह होता है, जो मुश्किल वक्त में काम आता है. मैंने हुजैफ सर के साथ काम किया है और उनकी एक क्वालिटी है, कि वह काफी हेल्पफुल हैं. जब लॉकडाउन हुआ तो कुछ चीजें मिलना थोड़ा मुश्किल हो गया. तो कुछ चीजें मुझे मिल नहीं रही थीं, जिसकी वजह से मैं थोड़ा परेशान था. हालांकि, जब मेरी हुजैफ सर से बात हुई, तो उन्होंने तुरंत मेरी परेशानी को हल कर दिया और सारा सामान मेरे घर भिजवा दिया. तो मैं अपनी पहली दावत पर हुजैफ सर को बुला रहा हूं, आप किसे बुला रहे हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो के वायरल होते ही ट्विटर पर भी एक्टर के फैन्स के रिएक्शन आना शुरू हो गए. देखते ही देखते #PehliDaawatWithSidharth ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा. सिद्धार्थ के इस वीडियो पर उनके फैन्स ने कमेंट की लाइन लगा दी. एक्टर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.