बिग बॉस में वोटिंग में टॉप पर चल रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला, सबसे नीचे चल रहा है वाइल्ड कार्ड से आया ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh), आरती सिंह (Arti Singh), मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) और अरहान खान (Arhaan Khan) घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट है.

बिग बॉस में वोटिंग में टॉप पर चल रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला, सबसे नीचे चल रहा है वाइल्ड कार्ड से आया ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस 13 की वोटिंग में टॉप पर है ये कंटेस्टेंट

खास बातें

  • बिग बॉस वोटिंग के ट्रेंड आए सामने
  • सिद्धार्थ शुक्ला फिर छाए
  • इस कंटेस्टेंट की हालत खस्ता
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh), आरती सिंह (Arti Singh), मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli), शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) और अरहान खान (Arhaan Khan) घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट है. बिग बॉस के फैन पेज के मुताबिक अभी तक चल रहे वोटिंग ट्रेंड में सिद्धार्थ शुक्ला टॉप पर चल रहे हैं जबकि अरहान खान की हालत खस्ता है. फैन पेज बिग बॉस खबरी के मुताबिक, अरहान खान वोटिंग ट्रेंड में सबसे नीचे हैं और उनके एक प्रतिशत से भी कम वोट मिल रहे हैं. इस तरह अगर यही वोटिंग ट्रेंड रहता है तो रश्मि देसाई के दोस्त अरहान खान का घर से बाहर जाना इस हफ्ते तय है. 

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के फैन पेज के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला वोटिंग ट्रेंड में नंबर वन पर चल रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के बाद आरती सिंह, उनके बाद विशाल आदित्य सिंह, फिर मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा जबकि सबसे आखिर में अरहान खान हैं. वैसे भी सिद्धार्थ शुक्ला जब भी वोटिंग में आते हैं तो वह टॉप ही रहते है. खास यह है कि अरहान खान पिछले हफ्ते भी वोटिंग में बाहर हो गए थे और विशाल आदित्य सिंह दूसरे नंबर पर रहे थे. 

अरहान खान (Arhaan Khan) अभी तक खुलकर अपना गेम नहीं खेल सके हैं और वह रश्मि देसाई की परछाई बनकर ही खेल रहे हैं. कल के एपिसोड में भी जब माहिर शर्मा की वजह से उनके चोट लगी तो रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने माहिरा को धक्का दिया और आक्रामक हो गईं. अरहान खान की सलमान खान की अच्छे से खबर ली थी क्योंकि वह बिग बॉस (Bigg Boss) में बाहर की बातें कर रहे थे. इस तरह अरहान खान अभी तक कोई गेम नहीं खेल सके हैं और समय-समय पर उनके तरह-तरह के राज भी खुलते रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...