सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फेमस डायलॉग 'अकेला हूं' पर बनाया धमाकेदार Video, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने फेमस डायलॉग 'अकेला हूं' पर वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फेमस डायलॉग 'अकेला हूं' पर बनाया धमाकेदार Video, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने ही डायलॉग पर बनाया जबरदस्त वीडियो

खास बातें

  • सिद्धार्थ ने अपने फेमस डायलॉग 'अकेला हूं' पर बनाया वीडियो
  • एक्टर के स्टाइल के कायल हुए फैंस
  • सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शो में रहते हुए दर्शकों का खूब दिल जीता है. एक्टर ने शो में रहते हुए ट्रॉफी तो अपने नाम की ही है, लेकिन उन्हें ये ट्रॉफी इतनी आसानी से नहीं मिल पाई है. दोस्ती, दुश्मनी, झगड़ा, नॉमिनेशन और कई पड़ाव के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस मुकाम तक पहुंच पाए हैं. बिग बॉस में रहते हुए ही उन्होंने एक डायलॉग कहा था, 'अकेला था, अकेला हूं, अकेले रहूंगा और अकेले से ही फटती है सबकी.' एक्टर का यह डायलॉग बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रहते हुए खूब फेमस हुआ था. खास बात तो यह है कि अपने इसी डायलॉग पर सिद्धार्थ शुक्ला ने एक वीडियो भी बनाया है. 

@sidharth_shukla_01

Who Loves This Dialogue ? ♡ ##SidharthShukla

♬ original sound - Sidharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का यह टिकटॉक वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में भी सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, "अकेला था, अकेला हूं, अकेले रहूंगा और अकेले से ही फटती है सबकी." इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. साथ ही पोस्ट में उनका अंदाज भी काफी प्यारा लग रहा है. बता दें कि इसके अलावा भी सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस में रहते हुए कई डायलॉग फेमस हुए हैं. जैसे, "अगर मैं किंग हूं तो कोई मेरा तख्ता पलट नहीं कर सकता", "कुत्ता पालो, बिल्ली पालो पर गलतफहमी मत पालो."

@sidharth_shukla_01

##SidharthShukla##ShehnaazGill##Sidnaaz##Like##Share##Support##foryou##sidharthshukla##BhulaDunga

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बताया कि लॉकडाउन के कारण उनके पास कोई काम नहीं है. लेकिन ये दिहाड़ी मजदूरों के रोजाना संघर्ष के मुकाबले कुछ भी नहीं है. बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला मशहूर सिंगर दर्शन रावल के गाने में भी नजर आए. इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल की जोड़ी भी देखने को मिली थी. बता दें कि बिग बॉस 13 से पहले सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुके हैं. इसके अलावा वह कई बॉलीवुड फिल्म और टीवी सीरियल्स में भी दिखाई दिए हैं.