Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी ने बेटे को दी एडवाइस, बोलीं- फुल कपड़े पहनने का...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के ऐसे सदस्य हैं, जो शुरू से छाए हुए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला कभी अपने एग्रेशन की वजह से सुर्खियों में आते हैं तो कभी अपने नटखट व्यवहार की वजह से. लेकिन उनकी मम्मी ने यह सलाह दे डाली है.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी ने बेटे को दी एडवाइस, बोलीं- फुल कपड़े पहनने का...

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने आईं उनकी मम्मी

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला की मॉम करेंगी बिग बॉस में एंट्री
  • बिग बॉस का वीडियो हुआ वायरल
  • मॉम ने बेटे को दी यह सलाह
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के ऐसे सदस्य हैं, जो शुरू से छाए हुए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला कभी अपने एग्रेशन की वजह से सुर्खियों में आते हैं तो कभी अपने नटखट व्यवहार की वजह से. इन दिनों बिग बॉस 13 में फैमिली वीक चल रहा है, ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स आ रहे हैं और घर में जोरदार ड्रामा देखने को मिल रहा है. बिग बॉस के आज के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी एंट्री मारेंगी और मम्मी को देख सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) थोड़ा इमोशनल नजर आएंगे. कलर्स टीवी के बिग बॉस के प्रोमो के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी उन्हें न सिर्फ दुलार कर रही हैं बल्कि कई दिलचस्प सलाहें भी दे रही हैं. इसमें उन्हें पूरे कपड़े पहनने की भी सलाह मिली है. यही नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी ने घर के सारे सदस्यों को अच्छी-अच्छी बातें कही हैं. 

उड़ान भरने के लिए तैयार था प्लेन, रनवे पर ही डांस करने लगीं नोरा फतेही- देखें Video

शाहरुख खान का बयान हुआ वायरल, बोले- ऑनलाइन अंडरवियर खरीदने को...

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मॉम की जैसे ही एंट्री होती है तो सिद्धार्थ इमोशनल हो जाते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी उन्हें कहती हैं कि तुम दूसरो को नहीं सुधार सकते हो, इसलिए खुद को बदल लो. यही नहीं, वे उन्हें यह सलाह भी देती हैं कि जब तू हंसता है तो पूरा घर हंसता है. लेकिन सबसे दिलचस्प मौका उस समय आता है जब सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी उन्हें सलाह देती हैं कि उन्हें पूरे कपड़े पहनने चाहिए क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला घर में अधिकतर समय शॉर्ट्स में ही रहते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का शॉर्ट्स वाला यह लुक उनके फैन्स को खूब पसंद आता है, लेकिन मम्मी की सलाह के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस पर अमल कर पाते हैं या नहीं. 

प्रियंका चोपड़ा ने जोनास ब्रदर्स के नए सॉन्ग में निक के साथ मचाया धमाल, Video ने मचाई धूम

इस तरह बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैन्स को उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा. वैसे भी सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों काफी लाइट मूड में नजर आ रहे हैं और किसी से बेवजह की फाइट भी नहीं कर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की शरारतें उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही है और घर के सदस्य भी इसका मजा ले रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...