Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bigg Boss में सभी लड़कियों ने बनाया सिद्धार्थ शुक्ला को निशाना, देवोलीना ने दी Me Too लगाने की धमकी

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में इन दिनों सांप-सीढ़ी का टास्क चल रहा है, और एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) घर की सारी लड़कियों के निशाने पर आ गए हैं.

Bigg Boss में सभी लड़कियों ने बनाया सिद्धार्थ शुक्ला को निशाना, देवोलीना ने दी Me Too लगाने की धमकी

BIgg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को लड़कियों ने बनाया निशाना

खास बातें

  • बिग बॉस में हो रही है बिग फाइट
  • लड़कियों के निशाने पर आए सिद्धार्थ
  • देवोलीना ने दी मी टू लगाने की धमकी
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में इन दिनों सांप-सीढ़ी का टास्क चल रहा है, और एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) घर की सारी लड़कियों के निशाने पर आ गए हैं. टास्क के दौरान घर के सदस्यों को सीढ़ियां बनानी होती हैं. लेकिन पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) सबसे पहले गेम को खराब करने की शुरुआत करते हैं और वे सिद्धार्थ शुक्ला की सीढ़ी तोड़ देते हैं. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  सबकी सीढ़ियां तोड़ देते हैं और टेबल पलट देते हैं. इसके बाद घर में धमाका मच जाता है. 

बिग बॉस (Bigg Boss 13)  हाउस में इस टास्क के दौरान हड़कंप मच जाता है और सभी लड़कियां पारस छाबड़ा की गलती भुलाकर सिद्धार्थ शुक्ला को अपने निशाने पर ले लेती हैं. माहिरा शर्मा तो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ धक्का-मुक्की करती हैं. इस पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  उन्हें साइड करते हैं, तो माहिरा को धक्का लग जाता है. इस पर सारी लड़कियां सिद्धार्थ शुक्ला को निशाना बनाने लगते हैं. शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) भी माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के साथ मिलकर सिद्धार्थ को खरी-खोटी सुनाते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला पीछे नहीं हटते हैं और लगातार उनका जवाब देते हैं.  

बिग बॉस (Bigg Boss 13)  में मुकाबला चल रहा होता है और सिद्धार्थ शुक्ला देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) की सीढ़ियां भी तोड़ देते हैं. इसके बाद उनके साथ उनकी कहा-सुनी होती है. आसिम रियाज सिद्धार्थ शुक्ला को रोकने की कोशिश करते हैं. लेकिन वह रुकते नहीं हैं. वे देवोलीना की सीढ़ियां तोड़ते हैं तो उसके बाद देवोलीना गुस्सा निकालती हैं और कहती हैं कि अगर उसने मुझे दोबारा छुआ तो मैं उस पर Me Too लगा दूंगी. इस तरह पूरा घर सिद्धार्थ शुक्ला को निशाना बना रहे हैं, और इस टीम में रश्मि, माहिरा, देवोलीना, शेफाली, सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ा शामिल हैं जबकि शहनाज, आसिम और आरती सिद्धार्थ के साथ हैं, जिसकी वजह से वह घरवालों के निशाने पर हैं.