शहनाज गिल के साथ रिश्ते पर बोले सिद्धार्थ शुक्ला- उनसे संपर्क बनाए रखना मुश्किल होगा...

बिग बॉस (Bigg Boss) विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने इंटरव्यू में ये बात कही है.

शहनाज गिल के साथ रिश्ते पर बोले सिद्धार्थ शुक्ला- उनसे संपर्क बनाए रखना मुश्किल होगा...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शहनाज (Shehnaaz Gill) गिल को लेकर तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को लेकर तोड़ी चुप्पी
  • इंटरव्यू में शहनाज को लेकर कही यह बात
  • शहनाज को बताया अपना अच्छा दोस्त
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) यूं तो खत्म हो गया है लेकिन शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और कंटेस्टेंट शहनाज गिल की जोड़ी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें, बिग बॉस के घर में उनकी और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में ये दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे. हालांकि, अब शहनाज गिल के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला का रिएक्शन आया है. अभिनेता और 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का कहना है कि शहनाज उनकी हमेशा अच्छी दोस्त बनी रहेंगी. 

शिल्पा शेट्टी ने लाल साड़ी में किया धमाकेदार नागिन डांस, 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया Video

बता दें, सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) और शहनाज (Shehnaaz Gill) के बीच बना रिश्ता 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के दौरान खूब चर्चा में रहा था. सच तो यह है कि उनके प्रशंसकों ने इस जोड़ी को नया नाम दे दिया था 'सिडनाज' और इसका हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया करता था. शहनाज से रिश्ते के बाबत पूछे जाने पर सिद्धार्थ ने आईएएनएस से कहा, "मैं शहनाज की जिंदगी का हिस्सा हमेशा बने रहना पसंद करूंगा. हालांकि, उससे संपर्क बनाए रखना मुश्किल होगा. फिर भी जहां तक संभव होगा, मैं उसके संपर्क में रहूंगा."

सनी लियोन पर पति डेनियल ने डाला गुलाल तो यूं झूम उठीं एक्ट्रेस, धमाकेदार Video हुआ वायरल

वहीं, हाल ही में  शहनाज ने 'मुझसे शादी करोगे' शो के सेट पर जय भानुशाली के सामने कबूला है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करने लगी हैं. शो के दौरान का यह वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में जय भानुशाली (Jay Bhanushali) जब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से पूछते हैं कि वह शो में अपना 100 प्रतिशत क्यों नहीं दे पा रही हैं तो इस पर शहनाज कहती हैं कि शायद वह सिद्धार्थ से प्यार करने लगी हैं. वीडियो में शहनाज कह रही हैं, "मुझे शायद अब प्यार हो गया है. मुझे सिद्धार्थ से प्यार हो गया है. उसको चाहे गधी लग रही हूं या क्या लग रही हूं लेकिन मैं उससे प्यार करती हूं. क्या करूं मैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...