सिद्धार्थ शुक्ला से फैन बोली 'मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, अगर अस्पताल से नहीं लौटी...' तो बिग बॉस विनर ने यूं दिया जवाब

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से जब एक फैन ने कहा कि वह कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित है, तो इस पर एक्टर ने कुछ यूं रिएक्ट किया.

सिद्धार्थ शुक्ला से फैन बोली 'मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, अगर अस्पताल से नहीं लौटी...' तो बिग बॉस विनर ने यूं दिया जवाब

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट हुआ वायरल
  • फैन ने सिद्धार्थ से कहा वह कोरोना से संक्रमित हैं
  • एक्टर ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों काफी सुर्खियों में रहते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla Twitter) सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ भी जुड़ते हैं. बता दें, दुनिया पर इस समय खतरनाक कोरोनावायरस का खतरा मंडरा रहा है. जिसके चलते देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है. देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों के आंकड़े भी लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे मे एक फैन ने जब सिद्धार्थ शुक्ला को बताया है कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित है, जिसके बाद बिग बॉस विनर ने ट्वीट करके अपने फैन को कुछ यूं ढांढस बंधाई है.


दरअसल, एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हूं, कृप्या मुझे अपनी दुआओं में याद रखना. अगर मैं वापस नहीं लौट पाई तो सिद्धार्थ से कहना कि मैं ट्विटर पर केवल उनके लिए आई हूं और मैं उन्हें हमेशा प्यार करती रहूंगी." फैन के इस ट्वीट का सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भी जवाब दिया.


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हाय हानिया, मुझे ये सुनकर काफी दुख हुआ. लेकिन कोई नहीं, तुम जल्दी ही ठीक हो जाओगी और डॉक्टर्स तुम्हारा अच्छे से ध्यान रखेंगे. सामाजिक दूरी का ध्यान रखना, जिससे यह किसी और तक ना पहुंच जाए. तुम्हारे जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर ली है और आगे करूंगा भी. मजबूत रहें." सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट के बाद से ही फैन्स लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com