सिद्धार्थ शुक्ला से फैन ने मांगी सेल्फी तो Bigg Boss विनर ने रख दी यह शर्त- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर जिम से जैसे ही निकलते हैं, फैंस उनसे सेल्फी की मांग करनी शुरू कर देते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला से फैन ने मांगी सेल्फी तो Bigg Boss विनर ने रख दी यह शर्त- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के जिम से निकलते ही फैन ने की सेल्फी की मांग

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के जिम से निकलते ही फैन ने की सेल्फी की मांग
  • एक्टर ने कहा कि मास्क के साथ ही लेना पड़ेगा
  • सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के विजेता और टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. वह अकसर अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में भी रहते हैं. इससे इतर सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर जिम से जैसे ही निकलते हैं, फैंस उनसे सेल्फी की मांग करनी शुरू कर देते हैं. कोरोना में जहां लोग एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस की मांग पूरी की और कहा कि मास्क के साथ ही सेल्फी लेना पड़ेगा. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग उनके व्यवहार की तारीफ भी कर रहे हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के इस वीडियो को वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक करीब 91 हजार बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला के बाहर आते ही वहां मौजूद लोग उन्हें हेलो कहते हैं. इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला भी उनका बड़ी सादगी से जवाब देते हैं. जैसे ही सिद्धार्थ अपनी कार में बैठने जा रहे होते हैं, वैसे ही एक फैन उनके साथ सेल्फी की मांग करता है. इसपर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, "मास्क के साथ लेना पड़ेगा." वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गाना 'दिल को करार आया' (Dil Ko Karar Aaya) रिलीज हुआ है. इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ नजर आए हैं. गाने में सिद्धार्थ और नेहा की केमिस्ट्री देखने लायक होती है. इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के साथ भी एल्बम सॉन्ग में नजर आ चुके हैं. बता दें कि सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 में रहते हुए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. उन्होंने शो की ट्रॉफी तो अपने नाम की ही, साथ ही करोड़ों लोगों का दिल जीतने में भी कामयाब रहे. बिग बॉस से पहले सिद्धार्थ खतरों के खिलाड़ी का खिताब भी जीत चुके हैं.