सिद्धार्थ शुक्ला ने टेस्ट मैच में भारत को मिली जीत पर किया ट्वीट, बोले- दुर्भाग्यपूर्ण है कि...

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली भारत को जीत पर बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भी ट्वीट किया है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने टेस्ट मैच में भारत को मिली जीत पर किया ट्वीट, बोले- दुर्भाग्यपूर्ण है कि...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भारत को मिली जीत पर किया ट्वीट

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने टेस्ट मैच में भारत को मिली जीत पर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि...
  • सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

भारत ने टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) को हार चखा दी है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए इस मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और शुबमन गिल हीरो साबित हुए हैं. मैच को लेकर बॉलीवुड और टीवी कलाकारों में भी काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली भारत को जीत पर बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा कि दुर्भाग्य की बात है कि मैं इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया का मैच नहीं देख पाया. लेकिन मैं इस बात से बहुत खुश हूं और टीम इंडिया की जीत पर गर्व महसूस कर रहा हूं.



सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने टीम इंडिया को मिली जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा, "दुर्भाग्य से मैं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच को नहीं देख पाया. लेकिन मैं इस बात से बहुत खुश हूं और टीम इंडिया को गाबा में मिली जीत पर गर्व महसूस कर रहा हूं. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के लिए हैट्स ऑफ, जिनकी कप्तानी भारतीय साइड को बुरी हार के बाद भी जीत की तरफ ले गई." सिद्धार्थ शुक्ला का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भारत ने 328 रन का लक्ष्य का पीछा करते हुए आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के पांचवें और आखिरी दिन मंगलवार को सटीक शुरूआत की. गिल ने एक छोर संभाले रखने के साथ 91 रन की पारी खेली, गिल को नाथन लियोन ने स्लिप में कैच कराकर पवेलियन भेजा. वहीं, विराट कोहली की गैर मौजूदगी में टीम की कमान संभालने वाले अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) 24 रन बनाकर आउट हुए. लेकिन इस छोटी सी पारी में उन्होंने बता दिया कि टीम इंडिया जीत के लिए खेल रही है. अजिंक्य रहाणे ने एक चौका और एक छक्का जड़ा.