शहनाज गिल के शो को फॉलो नहीं करते सिद्धार्थ शुक्ला, बोले- ईमानदारी से बताऊं तो...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के शो मुझसे शादी करोगे के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं उससे जुड़ा हुआ हूं, लेकिन...

शहनाज गिल के शो को फॉलो नहीं करते सिद्धार्थ शुक्ला, बोले- ईमानदारी से बताऊं तो...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) नहीं फॉलो करते शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का शो

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला नहीं फॉलो करते शहनाज गिल का शो
  • एक्टर ने इंटरव्यू में बताई वजह
  • शहनाज गिल की जिंदगी का हिस्सा रहना चाहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) शो के खत्म होने के बाद भी अकसर एक-दूसरे से मिलते रहते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला ने आईएएनएस को दिये इंटरव्यू में यह भी कहा था कि वह हमेशा शहनाज गिल की जिंदगी का हिस्सा रहेंगे. इतना ही नहीं, वह शहनाज गिल के शो मुझसे शादी करोगे के स्पेशल एपिसोड में भी नजर आए थे, जहां पंजाब की कैटरीना कैफ उन्हें देख रोने लगी थीं. लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ ने शहनाज के शो मुझसे शादी करोगे को लेकर बयान दिया है और बताया कि मैं उस शो को फॉलो नहीं करता हूं.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के शो मुझसे शादी करोगे के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं उससे जुड़ा हुआ हूं, वो ही एक ऐसी इंसान है, जिससे मैं शो के बाद मिला हूं. लेकिन ईमानदारी से बताऊं तो मैं उसका शो फॉलो नहीं करता हूं." बता दें कि शहनाज गिल ने भी अपने शो पर कुबूल किया था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं. हालांकि, सिद्धार्थ उन्हें अपना अच्छा दोस्त मानते हैं. 

बता दें कि अपने इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 'बिग बॉस 13' से जुड़ी खास याद का भी जिक्र किया. लेकिन खास बात तो यह है कि उन्होंने 'बिग बॉस 13' से जुड़ी बेस्ट मेमोरी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ नहीं, बल्कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) के साथ बताई. उन्होंने रश्मि देसाई के साथ अपनी एक फोटो की तरफ इशारा करते हुए कहा, "ये मेरे लिए बिग बॉस 13 की बेस्ट मेमोरी है, मुझे इससे प्यार हो गया है." बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 का खिताब जीता था. उन्हें इनाम के तौर पर 40 लाख रुपये और ट्रॉफी भी मिली. बिग बॉस के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...