सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले- मेरे पीछे-पीछे गोवा तक आ गई थी...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) के सामने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने खोल रश्मि दसाई (Rashami Desai) का राज, बोले- गोवा तक पीछा किया था मेरा..देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले- मेरे पीछे-पीछे गोवा तक आ गई थी...देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) का खोला राज

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई पर लगाया पीछा करने का आरोप
  • सलमान खान के सामने फिर झगड़े सिद्धार्थ और रश्मि
  • बिग बॉस 13 का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg boss) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. सलमान खान (Salman Khan) के लाख समझाने पर भी सिद्धार्थ और रश्मि अपनी रिलेशनशिप और पुरानी बातों को घरवालों के साथ डिस्कस करते हैं और फिर खूब झगड़ा करते हैं. इस बार तो 'वीकेंड का वॉर' में सलमान खान के सामने ही सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को लेकर बड़ा खुलासा किया और उनपर पीछा करने का आरोप भी लगाया. अब बिग बॉस (Bigg Boss 13) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

समुद्र किनारे 'दीवानों' की तरह गाना गाते नजर आए अक्षय कुमार, Video हुआ वायरल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक बार र सलमान खान के सामने झगड़ा करते नजर आए. दरअसल, 'वीकेंड का वॉर' में जब 'कॉलर ऑफ द वीक' में एक फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा कि जब आप शो शुरू होने से पहले रश्मि को सॉरी बोल चुके थे तो शो के दौरान लड़ने की क्या जरूरत थी. फैन की बात सुनकर सिद्धार्थ, रश्मि पर भड़क जाते हैं. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla Video) रश्मि देसाई को लेकर खुलासा करते हुए कहते हैं, "बाहर की बातें कर रही है, पीछे आती है खुद, गोवा तक पहुंच गई थी."

रणवीर सिंह लेडीज बैग खरीदने पहुंचे मॉल, एक्टर को देख फैंस हो गए बेकाबू और फिर...देखें Video


वहीं, सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की बात सुन रश्मि (Rashami Desai) कहती हैं, "कुत्ते भौंकते हैं तो एसी गाड़ी में निकल जाना चाहिए." रश्मि और सिद्धार्थ के इस बर्ताव को देख सलमान खान (Salman Khan) भी हैरान रह जाते हैं. बिग बॉस के इस वीडियो को फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. बिग बॉस (Bigg Boss) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com