सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि के साथ बताई अपनी Best Memory, Photo देख बोले- मुझे इससे प्यार हो गया...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 'बिग बॉस 13' से जुड़ी रश्मि देसाई (Rashami Desai) के साथ अपनी एक फोटो को बेस्ट मेमोरी बताया और कहा कि मुझे इससे प्यार हो गया है. इसके अलावा उन्होंने रश्मि देसाई से जुड़ी कई बातों का भी जिक्र किया.

सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि के साथ बताई अपनी Best Memory, Photo देख बोले- मुझे इससे प्यार हो गया...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) के साथ बताई अपनी 'बेस्ट मेमोरी'

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई के साथ बताई अपनी बेस्ट मेमोरी
  • फोटो देख एक्टर ने कहा कि मुझे इससे प्यार हो गया है...
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की रश्मि देसाई से जुड़ी कई यादें
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से ही सिद्धार्त शुक्ला (Sidharth Shukla) शो जीतने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शो में सिद्धार्थ शुक्ला की जहां कई लोगों से दोस्ती हुई तो वहीं कई कंटेस्टेंट के साथ उनका जोरदार झगड़ा भी हुआ. खासकर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई (Rashami Desai) की नोंक-झोंक ने लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा. लेकिन खास बात यह है कि टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने 'बिग बॉस 13' से जुड़ी रश्मि देसाई के साथ अपनी एक फोटो को बेस्ट मेमोरी बताया और कहा कि मुझे इससे प्यार हो गया है. इसके अलावा उन्होंने रश्मि देसाई से जुड़ी कई बातों का भी जिक्र किया. 

तैमूर अली खान ने भी सीख ली टपोरियों की भाषा, बोले- ऐ भाई लोग...Video हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) के साथ अपनी फोटो की तरफ इशारा करते हुए कहा, "मुझे यह तस्वीर काफी पसंद है. मुझे यह तस्वीर पसंद है, लेकिन पता नहीं क्यों. यह फिनाले एक्ट की तस्वीर है, जहां हम अपनी परफॉर्मेंस से यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि व्यवसायिक तौर पर हम साथ रहते हैं, लेकिन जैसे ही कैमरा बंद होता है हम दुश्मन बन जाते हैं. तो यह एक फन शूटिंग थी और अच्छा एक्ट भी था." बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की यह तस्वीर बिग बॉस 13 के फिनाले में हुए उनके एक्ट की है, जिसमें दोनों कैमरे के सामने तो अच्छे से व्यवहार करते हैं, लेकिन कैमरा बंद होते ही लड़ने लगते हैं. 

इवांका ट्रंप की भारत यात्रा पर बने Memes तो फोटो शेयर कर डोनाल्ड ट्रंप की बेटी बोलीं- भारतीय लोगों का...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई (Rashami Desai) के साथ अपनी मौजूदा स्थिति को भी बयां किया. उन्होंने कहा, "शो के बाद मैंने उनसे बात नहीं की, लेकिन मुझे इतना जरूर मालूम है कि जब भी हम एक-दूसरे से किसी राह पर मिलेंगे तो इन चीजों को जरूर साझा करेंगे. हमारे बीच अब चीजें पहले से बेहतर हो गई हैं." बता दें कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती को भी खूब पसंद किया गया था. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com