सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर किया अपने गाने का पोस्टर, बोले- दिल को करार आया के लिए एक्साइटेड हूं...

नए म्यूजिक वीडियो में 'दिल को करार आया (Dil Ko Karaar Aaya)' में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) के साथ नजर आएंगी.

सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर किया अपने गाने का पोस्टर, बोले- दिल को करार आया के लिए एक्साइटेड हूं...

इस दिन रिलीज होगा सिद्धार्थ शुक्ला का नया सॉन्ग

खास बातें

  • नए सॉन्ग में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला
  • नेहा शर्मा हैं उनके साथ
  • इस दिन रिलीज होगा सॉन्ग
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 13 के विनर हैं, और लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का कुछ समय पहले शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो भी आया था. अब सिद्धार्थ शुक्ला का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होने जा रहा है. इस म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) के साथ नजर आएंगी.  सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्रां एकाउंट पर जानकारी दी है कि यह नया सॉन्ग 'दिल को करार आया (Dil Ko Karaar Aaya)' किस दिन रिलीज होने जा रहा है. 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है, 'दिल को करार आया के लिए एक्साइटेड हूं.' सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा का यह रोमांटिक अंदाज 31 जुलाई को सुबह 11 बजे रिलीज होगा. इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला अपने फैन्स के लिए जोरदार तोहफा लेकर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में उनके साथ टिकटॉक स्टार रियाज अली, अंशुल गर्ग और राघव शर्मा के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए थे. पहली ही बॉल पर सिद्धार्थ शुक्ला ऐसा शॉट लगाते हैं, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हैरान रह जाते हैं. ऐसे में सिद्धार्थ के साथ मौजूद एक व्यक्ति ने पूछा कि भाई आप कुछ कहना चाहते हैं. इसपर सिद्धार्थ ने कहा, "उस व्यक्ति को प्रैक्टिस की आवश्यकता है.'