सिद्धार्थ शुक्ला की इस फोटो पर फिदा हुई शहनाज गिल, बोलीं- यह कातिलाना आंखें, यह बिखरे बाल...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसपर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का भी दिल आ गया.

सिद्धार्थ शुक्ला की इस फोटो पर फिदा हुई शहनाज गिल, बोलीं- यह कातिलाना आंखें, यह बिखरे बाल...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फोटो पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हुईं फिदा

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो पर फिदा हुईं शहनाज गिल
  • शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की फोटो पर कही दिल की बात
  • सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. शो में रहते हुए तो उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाई ही थी, साथ ही अब वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें एक्टर का लुक और उनका स्टाइल देखने लायक था. उनकी इस फोटो पर फैंस का दिल तो आया ही, साथ ही 'बिग बॉस 13' में उनकी को-कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी खुद को रोक नहीं पाईं. शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि आज मैं अपने आप को रोक नहीं पा रही कमेंट करने से.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनी फोटो में व्हाइट और स्काइब्लू टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. अपनी फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "फुटबॉल मैदान पर सोशल डिस्टेंसिंग का मतलब है स्कोर करना आसान होगा." वहीं, उनकी फोटो पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने रिएक्शन देते हुए लिखा, "आज मैं अपने आप को रोक नहीं पा रही कमेंट करने से, कोई इतना क्यूट कैसे लग सकता है. बिग बॉस में मेरी तारीफ करता था आज मैं बोलती हूं Wow. आपकी कातिलाना आंखें, ये बिखरे बाल, ये पिंक लिप्स, क्या रफ-टफ लुक है यार. सच में बिल्कुल स्मोकिंग हॉट."

t4m62qb8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस भी उनकी इस फोटो को लेकर खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि बिग बॉस 13 में रहते हुए भी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. शो में दोनों की बॉन्डिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था. शो के बाद शहनाज और सिद्धार्थ एक साथ दर्शन रावल के गाने भुला दुंगा में भी साथ नजर आए थे, जिसमें उनकी केमिस्ट्री देखने लायक थी. वहीं, बिग बॉस से पहले सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुके हैं. इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्म में भी दिखाई दिए हैं.