सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की शहनाज गिल के साथ Photo, बोले- Back Again...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों साथ में नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की शहनाज गिल के साथ Photo, बोले- Back Again...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शेयर की शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ फोटो

खास बातें

  • शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की फोटो
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा 'बैक अगेन...'
  • सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शो जीतने के साथ-साथ सबके दिलों को भी जीत चुके हैं. वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों साथ में नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ और शहनाज की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा इस फोटो को शेयर किए अभी कुछ ही देर हुई थी, लेकिन देखते ही देखते यह फोटो सुर्खियों में आ गई.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिल्ली में हुई हिंसा पर किया ट्वीट, बोलीं- एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं...

वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपनी और शहनाज (Shehnaaz Gill) की फोटो को साझा करते हुए लिखा, "बैक अगेन, मेरी फर्स्ट पोस्ट." बता दें कि बिग बॉस 13 के दौरान शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी और उनकी दोस्ती को खूब पसंद किया जा रहा था. यह सिलसिला शो के खत्म होने के बाद भी जारी है, जिसका सबूत सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. क्योंकि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ट्विटर पर #SidNaazBrokeInternet खूब ट्रेंड कर रहा है. लोगों ने इस हैशटैग से जुड़े 2 लाख से भी ज्यादा ट्वीट किये हैं. 

केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस का एक्शन, तो अनुराग कश्यप बोले- इस पानी से आग बुझाओ...

बता दें, 'बिग बॉस 13' में 140 दिनों का सफर पूरा कर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने खिताब अपने नाम कर लिया, वहीं, आसिम रियाज (Asim Riaz) दूसरे नंबर और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) तीसरे नंबर पर रहीं. बिग बॉस में सिद्धार्थ और आसिम के बीच कांटे की टक्कर हुई. हालांकि, बाजी सिद्धार्थ शुक्ला ने मारी. बाद में ये भी खबरें आईं कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस जिताना पहले से ही फिक्स था. बिग बॉस से पहले सिद्धार्थ शुक्ला टेलीविजन सीरियल्स और बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने कलर्स के ही शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी जीत दर्ज की थी.

देखें वीडियो-

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com