Bigg Boss 13: बिग बॉस में टूटी 'सिडनाज' की जोड़ी, तो फैन्स ने सलमान खान पर लगाए ये आरोप....

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी टूट गई है और लोग इस पर सलमान खान को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

Bigg Boss 13: बिग बॉस में टूटी 'सिडनाज' की जोड़ी, तो फैन्स ने सलमान खान पर लगाए ये आरोप....

सलमान खान (Salman Khan) पर लगा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल की जोड़ी तोड़ने का आरोप

खास बातें

  • बिग बॉस 13 में टूटी 'सिडनाज' की जोड़ी
  • फैन्स ने लगाया सलमान खान पर आरोप
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब दोस्त नहीं रहे. 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के घर में अपने रिश्ते को लेकर सबकी नजरों में आए इन दोनों के बीच उस वक्त दूरियां आईं जब शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने सिद्धार्थ को सतर्क रहने को कहा था. अब सिदनाज के बीच रिश्ते में आई इस दरार के लिए उनके प्रशंसक सुपरस्टार को दोषी ठहरा रहे हैं. उनका रिश्ता घर के अंदर और बाहर चर्चा का एक अहम विषय रहा है. हालांकि शो के पिछले कुछ एपिसोड्स में दोनों के बीच रिश्ते में लोगों ने कड़वाहट देखी.

तैमूर अली खान Peepa Pig को देख लगे उछलने, तो मम्मी करीना कपूर बोलीं- पीछे देखो, पीछे...देखें Video

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने हाल ही में शहनाज (Shehnaaz Gill) को बताया था कि अगर वह अपने खुद के माता-पिता के साथ वफादार नहीं रह सकती हैं तो वह ऐसा किसी के साथ भी नहीं रह सकती हैं. बात तो इतनी बिगड़ गई कि शहनाज ने दूसरे एपिसोड में यह तक कह डाला कि "सब खराब हो गया है." बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के एक पोल के मुताबिक, दोनों के प्रशंसकों को लगता है कि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच अलगाव की वजह सलमान हैं.

'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान (Salman Khan) ने सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को बताया था कि शहनाज उनसे प्यार करती हैं. इसके साथ ही सलमान ने कहा, "यह सही नहीं है." सलमान ने सिद्धार्थ से चीजों को सावधानी से संभालने के लिए भी कहा. एक अन्य एपिसोड में उन्होंने सिद्धार्थ के प्रति शहनाज के व्यवहार को देखते हुए उन्हें फटकारा.

Republic Day पर ऋषि कपूर ने सरकार से की अपील, बोले- हमें भी परेड में शामिल होने का...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोल के मुताबिक, 64 प्रतिशत लोगों का ऐसा मानना है कि सिदनाज (Sidharth Shukla) के बीच तनाव की वजह सलमान ही हैं जबकि 22 प्रतिशत लोग मानते हैं कि ये समस्याएं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के व्यवहार के चलते शुरू हुई हैं, अन्य 5 प्रतिशत का मानना है कि ऐसा पारस छाबड़ा और आरती सिंह और भावनाओं के उतार-चढ़ाव की वजह से है और 4 प्रतिशत लोग ऐसा मानते हैं कि उनके और शहनाज के बीच दूरियों की वजह सिद्धार्थ खुद हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...