सिद्धार्थ शुक्ला ने धार्मिक चीजों पर लड़ने वालों को लगाई फटकार, बोले- मक्का मदीना, शिरडी बंद हो गए हैं लेकिन...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने लोगों द्वारा धार्मिक चीजों के लिए लड़ने पर तंज कसा है. सिद्धार्थ शुक्ला का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने धार्मिक चीजों पर लड़ने वालों को लगाई फटकार, बोले- मक्का मदीना, शिरडी बंद हो गए हैं लेकिन...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने धार्मिक चीजों पर लड़ने वालों क लगाई फटकार

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने धार्मिक चीजों पर लड़ने वालों को लगाई फटकार
  • एक्टर ने कहा कि मक्का मदीना बंद हो गया, शिरडी बंद है,
  • सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला ने लोगों द्वारा धार्मिक चीजों के लिए लड़ने पर तंज कसा है. सिद्धार्थ शुक्ला का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने ट्वीट में एक्टर ने बताया कि भगवान के सभी दरवाजे बंद हो चुके हैं, लेकिन हॉस्पिटल अभी भी खुले हैं. बता दें कि कोरोनावायरस के कारण कई धार्मिक स्थलों पर आने-जाने से रोक लगा दी गई है. 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने ट्वीट में धार्मिक चीजों पर लड़ने वालों को फटकार लगाते हुए लिखा, "मक्का-मदीना बंद कर दिया गया है. वैटिकन बंद कर दी गई है. तिरुपति और शिरड़ी बंद है. भगवान ने अपने सभी दरवाजे बंद कर दिये हैं. लेकिन मानव जाति को बचाने और उसकी सेवा करने के लिए हॉस्पिटल अभी भी 24 घंटे खुला हुए हैं. और हम धर्म के ऊपर लड़ते हैं." बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने पीएम मोदी के फैसले पर भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "सुरक्षित रहें और घर पर रहें, अपने लिए और अपने परिवार के लिए."

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का गाना भुला दुंगा रिलीज हुआ है, जो नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री देखने लायक है. गाने से इतर सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 में रहते हुए भी सबका खूब दिल जीता. उन्हें बतौर विजेता के तौर पर बिग बॉस 13 की ट्रॉफी और 40 लाख रुपये भी मिले. बिग बॉस 13 के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी के भी विजेता बन चुके हैं. इससे इतर उन्होंने टीवी सीरियल्स और बॉलीवुड फिल्म में भी अपना खूब नाम कमाया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com