NDTV Khabar

बिग बॉस में शहनाज गिल ने जड़ दिया सिद्धार्थ शुक्ला के जोरदार थप्पड़, एक्टर के उड़ गए होश- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला के शहनाज गिल ने झापड़ रसीद कर दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला का इसे लेकर रिएक्शन देखने वाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस में शहनाज गिल ने जड़ दिया सिद्धार्थ शुक्ला के जोरदार थप्पड़,  एक्टर के उड़ गए होश- देखें Video

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के शहनाज गिल ने मारा थप्पड़

खास बातें

  1. बिग बॉस में मचेगा घमासान
  2. सिद्धार्थ शुक्ला के शहनाज ने जड़ दिया थप्पड़
  3. इस पहले रश्मि देसाई ने भी फेंकी थी चाय
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में इन दिनों रोज नए तमाशे हो रहे हैं. घरवालों का आक्रामक व्यवहार एक दूसरे के प्रति बढ़ता ही जा रहा है. हर कोई किसी पर हाथ उठाता फिर रहा है, फिर चाहे वह लाड़-प्यार में हो या गुस्से में. ऐसी ही कुछ बिग बॉस हाउस की सबसे स्वीट जोड़ी कही जाने वाले शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच भी होता नजर आएगा. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला के शहनाज गिल ने झापड़ रसीद कर दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला का इसे लेकर रिएक्शन देखने वाला है.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया कि सिद्धार्थ शुक्ला लगातार शहनाज गिल को चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. शहनाज गिल खुद को अटेंशन सीकर बताती हैं और उनके मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें तवज्जो नहीं देते हैं. वैसे भी शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के साथ दोस्ती को लेकर भी खफा हैं. इसी सब के बीच सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शहनाज गिल के साथ मस्ती करते नजर आते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल को जमकर चिढ़ाते भी हैं, और प्रोमो में एक सीन ऐसा भी दिखाया जाता है कि जिसमें शहनाज गिल (Shehnaz Gill) सिद्धार्थ शुक्ला के जोरदार झापड़ रसीद कर देती हैं. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला का रिएक्शन देखने लायक है. 


बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अभी तक बहुत ही बेबाकी और अग्रेसिव होकर अपना गेम खेलने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आगे का कदम क्या होगा, यह देखना मजेदार होगा क्योंकि इससे पहले माहिरा शर्मा ने भी पारस छाबड़ा पर हाथ उठाया था, और पारस का जोरदार रिएक्शन भी आया था. सिद्धार्थ को गर्ममिजाज वाला माना जाता है, ऐसे में देखना यह होगा कि वह शहनाज से दोस्ती को कायम रखते हैं या तोड़ते हैं क्योंकि इस दोस्ती की वजह से उनकी इमेज काफी प्रभावित हो रही है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

Advertisement