सिद्धार्थ शुक्ला का कोरोनावायरस से जंग के खिलाफ आया रिएक्शन, बोले- इसे वैकेशन की तरह, बाहर जाने के लिए...

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कोरोनावायरस के खिलाफ जंग को लेकर रिएक्शन आया है, उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही है...

सिद्धार्थ शुक्ला का कोरोनावायरस से जंग के खिलाफ आया रिएक्शन, बोले- इसे वैकेशन की तरह, बाहर जाने के लिए...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • 'सिद्धार्थ शुक्लाा का आया रिएक्शन
  • ट्वीट कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर 22 मार्च रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आवाहन पर देश के लोगों ने 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' लगाया. इस दौरान सभी लोग अपने-अपने घरों में बंद रहे. अब इस पर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का रिएक्शन आया है. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट किए हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इस ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, "घर के अंदर रहने से आप और आपका परिवार सुरक्षित रहता है, हमारा देश और दुनिया जो इस वायरस से लड़ रही है! इस पॉइंट पर हमारी चुप्पी और धैर्य वायरस से अधिक मजबूत साबित होगा!"


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने जनता की तारीफ करते हुए एक और ट्वीट किया है, इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, "धन्यवाद आप सभी का जो कल घर में अंदर रहे. बाकि कई लोगों को यह आसान नहीं लग रहा है, कृपया इसको वैकेशन पर बाहर जाने के लिए ना समझे!" सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Twitter) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, बता दें,  सोमवार को कोविड-19 (Covid-19) संक्रमित दो शख्स की मौत हो गई. एक दिन में कोरोना मामलों में यह सर्वाधिक वृद्धि है. इसके साथ ही महाराष्ट्र और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को राज्यव्यापी कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है. साथ ही कोरोनावायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए एयरलाइन भी अपनी सेवाएं रोकने की तैयारी में हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पश्चिम बंगाल और हिमाचल प्रदेश में सोमवार को एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई जिससे देश में कोविड-19 से मरने वालों की कुल संख्या 9 हो गई.  वहीं, संक्रमित लोगों की संख्या 470 हो गई है.