NDTV Khabar

कुमार सानू की पहली परफॉर्मेंस पर उनके पापा ने किया था कुछ ऐसा, बताते हुए आज भी हो जाते हैं दुखी

कुमार सानू (Kumar Sanu)  बॉलीवुड में 25 साल से ज्यादा समय बिता चुके हैं, जिनके दर्जनों हिट गाने आज भी लोगों की जुबान पर सुनाई देते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमार सानू की पहली परफॉर्मेंस पर उनके पापा ने किया था कुछ ऐसा, बताते हुए आज भी हो जाते हैं दुखी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में आए कुमार सानू (Kumar Sanu)

नई दिल्ली:

सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) ने कहा है कि जब उन्होंने पहली बार रेलवे ट्रैक पर परफॉर्म किया था और वह भी एक 'माफिया गैंग' के सामने, तो कुमार सानू (Kumar Sanu)  के पिता को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई थी. कुमार सानू (Kumar Sanu) ने इसका जिक्र कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो (The Kapil Sharma Show) में किया है. उन्होंने बताया कि मेरा डेब्यू परफॉर्मेन्स रेलवे ट्रैक पर था जहां एक माफिया गैंग के सामने मुझे कुछ हिंदी गानों को गाने के लिए कहा गया था और उस वक्त वहां करीब 20,000 लोग मौजूद थे. 

Election Results 2019: कौन जीता कौन हारा, देखें पूरी लिस्ट


चुनावों में बीजेपी को मिली जीत पर शाहरुख खान ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

कुमार सानू (Kumar Sanu)  ने आगे कहा, "मैं डर-डर के गाया और नाचा भी, खुशकिस्मती से उन्होंने इसे पसंद भी किया, लेकिन मेरे पिता, जो कि एक रूढ़िवादी पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखते हैं, को जब इस बारे में पता चला, तो उन्होंने मुझे एक जोर का तमाचा मारा और कहा कि यह गाने का कोई तरीका नहीं है. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को दी बधाई, तो लोगों ने पूछा-मैडम कब जा रही हो पाकिस्तान

सलमान खान ने गर्मी में बिना शर्ट के देखा नरेंद्र मोदी को फिर पीएम बनते हुए, बोले- हम आपके साथ हैं...

टिप्पणियां

कुमार सानू (Kumar Sanu)  बॉलीवुड में 25 साल से ज्यादा समय बिता चुके हैं और इस दौरान उन्होंने 'एक लड़की को देखा', 'जादू है तेरा ही जादू', 'सांसों की जरूरत है जैसे' और 'जब कोई बात बिगड़ जाए' जैसे कई हिट गाने दे चुके हैं जिन्हें लोग आज भी गुनगुनाना पसंद करते हैं. वह गीतकार समीर के साथ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन शो के आगामी एपिसोड में दिखाई देंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement