'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' को हुए 20 साल पूरे, तो स्मृति ईरानी और एकता कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट... देखें Video

सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi)' को 20 साल हुए पूरे, तो स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने लिखा इमोशनल पोस्ट.

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' को हुए 20 साल पूरे, तो स्मृति ईरानी और एकता कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट... देखें Video

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi)' को हुए 20 साल पूरे

खास बातें

  • स्मृति ईरानी का वीडियो हुआ वायरल
  • 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' को हुए 20 साल पूरे
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सबसे ज्यादा लोकप्रिय सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi)' को 20 साल पूरे हो गए हैं. अपने शो के 20 साल पूरे होने के मौके पर एकता कपूर और स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने इमोशनल पोस्ट लिखी. दरअसल, एकता कपूर ने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया, इसके साथ ही उन्होंने भावुक पोस्ट भी लिखी. एकता कपूर ने लिखा, "क्योंकि के 20 साल पूरे. ऐसा शो जिसने मिरी जिंदगी बदल दी. इसकी लोकप्रियता दुनिया भर में पहुंची, जिसके कारण इसे देश के 'सोफ्ट एम्बेसडर' के रूप में जाना गया. मुझे आज भी वह याद है, जब मैं पढ़ रही थी कि गुजरात में भूकंप आया, तो लोगों ने अपने टीवी को घरों से बाहर निकालकर रखा और क्योंकि सीरियल देखा था."



एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने आगे लिखा, "इससे ज्यादा सुखद क्षण मेरे लिए और कोई नहीं था. हमारे लिए भेजे गए प्यार के लिए आपका धन्यवाद." 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की लीड एक्ट्रेस और अब केंद्रीय मंत्री बन चुकी स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी अपने लोकप्रिय शो के 20 साल पूरे होने पर इमोशनल पोस्ट लिखा है. उन्होंने अपने शो का पहला सीन शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "20 साल पहले, सुधा आंटी के साथ यह मेरे पहले सीन में से एक था. मैं काफी डरी हुई थी. तभी डायरेक्टर ने एकता कपूर को बुलाया और कहा कि यह प्रौजेक्ट पक्का फ्लोप होगा, क्योंकि, जिस लड़की को तुलसी के रोल के लिए कास्ट किया गया है, उसमें कोई टैलेंट नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने आगे लिखा, "यह पूछने पर कि मैं एक एक्टर के रूप में अपनी पूरी क्षमता के साथ शॉट क्यों नहीं दे रही हूं तो इस पर मैंने कहा कि अगर मुझे यह नहीं बताया जाए कि मैं इस किरदार के लिए कैसे फिट हूं? तो मैं इस किरदार को उस तरह निभा सकती हूं जैसा मैं इसके लिए खुद को फिट समझती हूं." स्मृति ईरानी का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.