स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के बेटे के जन्मदिन पर लिखा स्पेशल मैसेज तो टीवी क्वीन ने यूं दिया जवाब

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बेटे रवि कपूर (Ravie Kapoor) का आज जन्मदिन है. एकता कपूर के बेटे और जीतेंद्र के नाती को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बहुत ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया है.

स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के बेटे के जन्मदिन पर लिखा स्पेशल मैसेज तो टीवी क्वीन ने यूं दिया जवाब

स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के बेटे के लिए पोस्ट किया मैसेज

खास बातें

  • स्मृति ने इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट
  • एकता कपूर के बेटे को किया बर्थडे विश
  • एकता कपूर ने भी यूं किया रिप्लाई
नई दिल्ली:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बेटे रवि कपूर (Ravie Kapoor) का आज जन्मदिन है. एकता कपूर के बेटे और जीतेंद्र के नाती को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बहुत ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. स्मृति ईरानी ने रवि कपूर के बर्थडे के मौके पर एकता कपूर के लिए एक लंबी पोस्ट लिखी है और इसमें रवि कपूर को भी कुछ बातें बताई हैं. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एकता कपूर और उनके बेटे रवि कपूर की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'एक साल पहले तुम्हारी मम्मी और मैं खामोश बैठे तुम्हारे आने का इंतजार कर रहे थे. तुम्हारी बहुत बातूनी मां एकदम चुप थी...तुम्हारे नाना नानी मामा और भाई तुम्हें बहुत प्यार करते हैं. तुम्हें ढेर सारा प्यार रवि कपूर.'

Bobby Deol ने बर्थडे पर बेटी के साथ शेयर की फोटो, ट्विंकल खन्ना ने यूं किया विश

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के 5 धमाकेदार Video, जो थिरकने पर कर देंगे मजबूर

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के इस स्वीट से मैसेज पर एकता कपूर ने भी कमेंट किया और लिखाः 'मासी आप हमेशा उसका ख्याल रखती हो. यह सुनिश्चित करती हो कि मम्मी उसे सुला रही है और कुछ पढ़कर भी सुनाती है. उसकी मासी बाल विकास मंत्री है और वह अपने काम को ऑफिस और घर दोनों जगह गंभीरता से लेती हैं.' इस तरह एकता कपूर और स्मृति ईरानी के इस मीठे से संवाद को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

Bigg Boss 13: घर से बाहर हुई शेफाली जरीवाला की हो रही है बिग बॉस में एंट्री, वजह कर देगी हैरान

किस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर किया शाहरुख खान का वीडियो, बोलीं- बैट्री कहीं का...

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बेटे रवि कपूर (Ravie Kapoor) का आज पहला जन्मदिन है और यह पहला मौका है जब एकता ने उसका चेहरा दिखाया है. अभी तक एकता कपूर ने रवि का चेहरा कैमरे पर किसी को शो नहीं किया था. स्मृति ईरानी की इस पोस्ट पर बॉलीवुड की कई हस्तियां कमेंट कर रही हैं. हाल ही में एकता कपूर का पद्मश्री सम्मान दिए जाने का भी ऐलान हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...