NDTV Khabar

स्मृति ईरानी ने पोस्ट की 'तुलसी' की फोटो, लिखा- एकता कपूर ने ऐसा बना दिया था...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी फेस ऐप चैलेंज के तहत अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है और एकता कपूर का भी इस पर कमेंट आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्मृति ईरानी ने पोस्ट की 'तुलसी' की फोटो, लिखा- एकता कपूर ने ऐसा बना दिया था...

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी फेस ऐप चैलेंज के तहत अपनी फोटो शेयर की

खास बातें

  1. स्मृति ईरानी ने फेस ऐप चैलेंज के तहत शेयर की फोटो
  2. फोटो पर एकता कपूर ने किया जोरदार कमेंट
  3. स्मृति ईरानी की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉटल ऐप चैलेंज के बाद अब फेस ऐप चैलेंज (Face App Challenge) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस चैलेंज ने बॉलीवुड के साथ ही राजनीति में भी अपनी छाप छोड़नी शुरू कर दी है. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस से केंद्रीय मंत्री बनीं स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी फेस ऐप चैलेंज के तहत अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. हालांकि, स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की यह फोटो उनके सबसे प्रचलित टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की है, जिसमें उन्हें बुजुर्मग हिला के रूप में दिखाया हुआ है. इतना ही नहीं, स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की इस फोटो पर एकता कपूर ने भी जोरदार कमेंट किया है.  

सलमान खान के भांजे ने लगाई ऐसी जंप हवा में उड़ गए मामा, देखें Video


फेस ऐप चैलेंज (Face App Challenge) के मद्देनजर अपने शो की एक फोटो शेयर करते हुए स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने लिखा, 'जब फेस ऐप चैलेंज से पहले एकता रवि कपूर ने आपको ऐसा बना दिया था.' उनकी इस फोटो पर खुद एकता कपूर ने अपना रिएक्शन देते हुए भी कमेंट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'और आपने इसे एक बॉस की तरह किया था. ये सीरियल में तीसरा लीप था ना.' एकता कपूर के रिएक्शन का जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा, 'बहुत सारे लीप थे मुझे याद नहीं है.'

Super 30 Box Office Collection Day 7: ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' का जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

बता दें कि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से हर घर में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. आठ साल तक चले इस सीरियल के जरिए लोग उन्हें 'तुलसी' के नाम से ही जानने लगे थे. हालांकि इस सीरियल के बाद वह सब टीवी पर मनी बेन डॉट कॉम में भी नजर आई थीं. लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी राह राजनीति की तरफ मोड़ ली और आज वह अमेठी से सांसद होने के साथ ही महिला और बाल विकास मंत्री भी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement