NDTV Khabar

फैशन की दुनिया में धमाल मचा रही हैं सोनालिका प्रधान, विदेश में भारत का नाम किया रौशन

फिल्म अभिनेता विश्वजीत प्रधान की पत्नी और दिग्गज फैशन डिजायनर सोनालिका प्रधान का आज जन्मदिन है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फैशन की दुनिया में धमाल मचा रही हैं सोनालिका प्रधान, विदेश में भारत का नाम किया रौशन

बॉलीवुड एक्टर विश्वजीत प्रधान अपनी पत्नी सोनालिका के साथ

नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेता विश्वजीत प्रधान की पत्नी और दिग्गज फैशन डिजायनर सोनालिका प्रधान का आज जन्मदिन है. फैशन को ही अपना पैशन मानने वाली सोनालिका कइयों के लिए प्रेरणा हैं. फैशन डिजायनर के तौर पर उन्होंने भारत का नाम भी इंटरनेशनल मार्केट में रोशन किया है.

सोनालिका ने हाल ही में अपने पति विश्वजीत प्रधान के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलिया में इंडिया फैशन वीक का आयोजन करवाया था. इसके पीछे उनका मकसद इंटरनेशनल बाजार में भारतीय फैशन डिजाइनर्स को मौका देना था. सोनालिका ने अपने सादगी भरे स्वभाव से विदेश में लोगों का दिल जीता, यही वजह है कि इंटरनेशनल मार्केट में उनके डिजाइंस की मांग बढ़ रही है.

टिप्पणियां

सोनालिका के पति विश्वजीत प्रधान फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड हिट फिल्मों राज, करम, जहर, जख्म, यलगार समेत कई फिल्मों में काम किया है. टीवी में पुलिस इंस्टपेक्टर ब्रह्मानंद झाकड़ के रोल ने उन्हें एक अलग पहचान दिलवाई.


इसके साथ ही विश्वजीत टीवी शो एक बूंद इश्क में भी नजर आ चुके हैं. एक बार विश्वजीत ने खुलासा किया था कि कैसे उनकी और सोनालिका की मुलाकात हुई. विश्वजीत ने कहा कि सोनालिका जैसी लड़की वो कभी अपने लिए ढूंढ ही नहीं पाते लेकिन किस्मत ने उन्हें मिलवाया. सोनालिका ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच अच्छा तालमेल भी बनाया है. वे दो बच्चों की मां हैं और अक्सर अपने बच्चों के साथ देखी जाती हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement