Sonu Sood ने The Kapil Sharma Show में किया खुलासा, बताया क्यों की प्रवासी मजदूरों की मदद

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद करने को लेकर ये बात कही है.

Sonu Sood ने The Kapil Sharma Show में किया खुलासा, बताया क्यों की प्रवासी मजदूरों की मदद

सोनू सूद (Sonu Sood) ने 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में प्रवासी मजदूरों की मदद को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे सोनू सूद
  • बताया क्यों की प्रवासी मजदूरों की मदद
  • कोरोना काल में मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर फैन्स को हंसा और गुदगुदाता नजर आ रहा है. कोरोना वायरस की वजह से सभी शो की तरह इसे भी बंद किया गया था. चूंकि अब देश में अनलॉक की प्रक्रिया जारी है इसे देखते हुए कपिल शर्मा अपने शो से दर्शकों को गुदगुदाने एक बार फिर से वापस आ गए है. 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के पहले एपिसोड में कोरोना काल में लोगों के मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) मेहमान बनकर पहुंचे. इस दौरान एक्टर ने कोरोनावायरस के समय में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के सफर को लेकर कई बातें साझा कीं. 


सोनू सूद (Sonu Sood) ने बताया कि किस तरह उन्होंने लोगों की मदद करना शुरू किया. सोनू सूद ने कहा, "हमने उनसे पूछा, कि वह कहां जा रहे हैं? उन्होंने कहा प्लीज हमारे लिए 10 दिनों का खाना पैक करवा दीजिए, हम कर्नाटक में अपने घर पैदल चलकर वापस जा रहे हैं." मैंने देखा की उनके बच्चे काफी छोटे थे. कोई-कोई तो एक महीने से भी कम उम्र के बच्चे थे. मैंने उनसे पूछा "आप इन बच्चों को किस तरह से लेकर जा रहे हैं. और उन्होंने कहा कि वह 8 से 10 दिनों में अपने घर पहुंच जाएंगे, आप बस हमारे खाने की व्यवस्था करवा दीजिए. मैंने कहा आप मुझे दो दिन दीजिए और मैं देखूंगा कि कुछ आवश्यक अनुमतियों के साथ कैसे व्यवस्था कर सकता हूं."

Newsbeep


सोनू सूद (Sonu Sood) ने आगे कहा, "उसके बाद हमने पहली बार 350 लोगों को कर्नाटक पहुंचाने के लिए 10 बसों का इंतजाम किया. हमने कभी सीखा नहीं था, शायद भगवान ने हमें इस काम के लिए चुना था." बता दें, 'द कपिल शर्मा शो' में सोनू सूद ने खूब मस्ती की. इस दौरान वह लोगों के प्यार और सम्मान को देखकर इमोशनल भी हो गए. वहीं, सोनू सूद की इस दरियादिली की हर कोई तारीफ कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com