NDTV Khabar

श्रीसंत ने बेटी को सिखाया क्रिकेट, Video देख फैंस ने कह दी ये बात

टीम इंडिया (Team India) के लिए खेल चुके और बिग बॉस (Bigg Boss) रियलटी शो में हिस्सा ले चुके श्रीसंत (Sreesanth) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीसंत ने बेटी को सिखाया क्रिकेट, Video देख फैंस ने कह दी ये बात

Sreesanth अपनी बेटी के साथ

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के लिए खेल चुके और बिग बॉस (Bigg Boss) रियलटी शो में हिस्सा ले चुके श्रीसंत (Sreesanth) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में श्रीसंत (Sreesanth) अपनी बेटी सांविका के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में श्रीसंत (Sreesanth) ने लिखा कि यह बेटी संविका का पहला प्रैक्टिस सेशन था. प्रैक्टिस के दौरान श्रीसंत गेंदबाजी कर रहे हैं और सांविका शॉट लगा रही हैं. श्रीसंत (Sreesanth) की दो गेंदों पर सांविका बड़ी आसानी से शॉट लगाती हुई नजर आ रही हैं. पापा के साथ क्रिकेट खेलने के दौरान सांविका की खुशी चेहरे पर नजर आ रही है. क्रिकेट खेलकर वो डैडी श्रीसंत के साथ हाई-फाई भी करती दिखाई दे रही हैं. 

Spot Fixing Case: क्रिकेटर एस. श्रीसंत को राहत, सुप्रीम कोर्ट ने लाइफ बैन हटाया


श्रीसंत-दीपिका कक्कड़ के रिश्ते में आई दरार, इस वजह से इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

श्रीसंत के इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. उनके फैंस ने सांविका के इस अंदाज में क्रिकेट खेलने पर उम्मीद जताई है कि श्रीसंत की बेटी भविष्य में भारतीय महिला टीम के लिए क्रिकेट खेले. श्रीसंत और उनकी बेटी की बॉन्डिंग देखते ही बनती है, श्रीसंत अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. 

टिप्पणियां

दीपक ठाकुर पहुंचे गांव तो हुआ जोरदार स्वागत, श्रीसंत को लेकर कर दी पुरानी वाली बात- देखें Video

श्रीसंत की उनकी बेटी के साथ बॉन्डिंग को इस तरह समझा जा सकता है कि बिग बॉस शो के दौरान श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी, बेटी संविका के साथ शो के घर में पहुंची थी. बिग बॉस के घर से वापस आने के बाद भुवनेश्वरी ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि पापा से जो सुल्तानी अखाड़े का मेडल मिला था. वो संविका ने देर रात तक गले से नहीं उतारा था. उन्होंने लिखा था कि बेटी का पहला प्यार उसके पापा ही होते हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement