NDTV Khabar

श्रीसंत-दीपिका कक्कड़ के रिश्ते में आई दरार, इस वजह से इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) में सबसे चर्चित जोड़ी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) की थी, जो भाई-बहन के रूप में बड़ी मिसाल बने थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीसंत-दीपिका कक्कड़ के रिश्ते में आई दरार, इस वजह से इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

बिग बॉस फिनाले में कुछ यूं दिखे थे श्रीसंत और दीपिका कक्कड़

खास बातें

  1. श्रीसंत-दीपिका के बीच क्या हुई अनबन?
  2. श्री ने इंस्टाग्राम पर कर दिया अनफॉलो
  3. दोनों बिग बॉस 12 साथ आए थे नजर
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) में सबसे चर्चित जोड़ी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) की थी, जो भाई-बहन के रूप में बड़ी मिसाल बने थे. हर सुख-दुख में साथ रहने वाले ये दोनों स्टार्स को देखकर लगता था मानो ये एक-दूसरे को सालों से जानते हों. फिलहाल शो के बाहर आने के बाद अब कुछ खटपट होता देखा जा रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और श्रीसंत (Sreesanth) के भाई-बहन वाले रिश्ते में कुछ खटास आई है. हाल ही में श्रीसंत (Sreesanth) ने दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. यह फैन्स के लिए काफी शॉकिंग है, जो बिग बॉस के घर में सबसे मजबूत जोड़ी कहलाती थी वह घर के बाहर बिल्कुल अलग ही दिखाई दे रहे हैं.

बाबरी मस्जिद विध्वंस पर बनी फिल्म को YouTube पर देखना चाहते है तो, ये है शर्त


बिग बॉस में जब दीपिका-श्रीसंत साथ होते थे तो हर कोई यह जानता था कि इन्हें अलग नहीं किया जा सकता. फिलहाल टाइम्स ऑफ इंडिया ने इस मसले को लेकर दीपिका (Dipika Kakar) और श्रीसंत (Sreesanth) से बात भी करना चाहा, लेकिन यह संभव नहीं हो सका. फिर उनकी श्रीसंत (Sreesanth) की पत्नी भुवनेश्वरी से बात हुई तो वह बिल्कुल सरप्राइज थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 13 (@biggboss13__colorstv) on

बिग बॉस के घर में दोनों के बीच यूं थी बॉन्डिंग

भुवनेश्वरी ने कहा, 'क्या सच में? यह मैं अभी आपसे ही जान पाई हूं. मुझे यह नहीं पता था कि ऐसा कुछ हुआ भी है. सोशल मीडिया पर फॉलो और अनफॉलो करने वाली चीजें मुझे अपरिपक्व व बचकाना लगती हैं.' टीओआई के सूत्रों की माने तो श्रीसंत (Sreesanth) ने दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) को इसलिए अनफॉलो किया, क्योंकि उन्होंने भुवनेश्वरी को अनफॉलो किया था.

Boney Kapoor अब मिस्र की इस फिल्म का बनाएंगे रीमेक, मचेगा धमा

टिप्पणियां

इस बारे में जब भुवनेश्वरी से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'क्या सच में? मुझे यह भी नहीं पता था कि वह मुझे फॉलो कर रही हैं या नहीं. यह उनकी (श्रीसंत-दीपिका) अपनी जिंदगी का निजी मसला है. जाहिर है कि वे रोजाना पब्लिकली एक साथ नहीं देखे जा सकते और मुझे लगता है कि यह अफवाह फैलाई जा रही हैं. मैंने अभी तक श्रीसंत (Sreesanth) से बात नहीं की क्योंकि वह शहर से बाहर हैं.' श्रीसंत (Sreesanth) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) पहली बार बिग बॉस-12 के घर में ही मिले थे और एक-दूसरे को भाई-बहन मानकर बेहद ही मजबूत रिश्ता बना लिया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement