Sudesh Lahri का मैनेजर चलाने लगा ऑटो, कॉमेडियन को देखते ही यूं भागा- देखें मजेदार Video

कॉमेडिय सुदेश लहरी (Sudesh Lahri) का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Sudesh Lahri का मैनेजर चलाने लगा ऑटो, कॉमेडियन को देखते ही यूं भागा- देखें मजेदार Video

सुदेश लहरी (Sudesh Lahri) का फनी अंदाज हुआ वायरल

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुदेश लहरी (Sudesh Lahri) इन दिनों एक से एक फनी वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट कर रहे हैं. वीडियो में कबी वो सब्जी बेचते नजर आ रहे हैं तो कभी बेगर बनते दिख रहे हैं. सुदेश लहरी (Sudesh Lahri) ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने ये वीडियो लॉकडाउन के ऊपर बनाया है और फन के साथ-साथ लोगों को खास सीख भी दी है. वीडियो में सुदेश लहरी (Sudesh Lahri Comedy Video) का फनी अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर वो खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

संजय कपूर की बेटी Shanaya ने अंग्रेजी गाने पर किया ऐसा डांस, Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

सुदेश लहरी (Sudesh Lahri) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सड़क पार कर ऑटो के पास आते हैं. लेकिन जैसे ही वो ड्राइवर को देखते हैं दंग रह जाते हैं. ड्राइवर उनका मैनेजर निकलता है और वो सुदेश को देखते ही भागने लग जाता है. सुदेश लहरी बाद में सबको सीख देते हैं कि काम कोई भी हो मेहनत करना चाहिए. लेकिन थोड़ी ही देर बाद वो सड़क पर भिखारी बन बैठ जाते हैं और लोग उन्हें पैसे देने लगते हैं. सुदेश लहरी इसके बाद वीडियो के पीछे का पूरा सीन दिखाते हैं. उनका यह फनी वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Janhvi Kapoor ने Belly Dance से मचाया तहलका, करीना कपूर के गाने पर डांस करती आईं नजर- देखें Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुदेश लहरी (Sudesh Lahri) ने कुछ दिन पहले ही कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के साथ भी एक वीडियो शेयर किया था. बता दें कि सुदेश ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज से की थी. उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी क्लासेस से मिली. इस दौरान उनकी जोड़ी  कृष्णा अभिषेक के साथ खूब जमी. सुदेश लहरी ने कई पंजाबी फिल्मों और बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है. उन्होंने रेड्डी, जय हो, टोटल धमाल, मुन्ना माइकल, हशर, ग्रेट ग्रेंड मस्ती जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.