ऑडियंस में बैठकर सुमोना, भारती और कृष्णा खा रहे थे चिप्स, Video बनाते हुए अर्चना पूरन सिंह बोलीं- मेरे पैसे तो नहीं कटेंगे...

एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने हाल ही में यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ऑडियंस में बैठकर सुमोना, भारती और कृष्णा खा रहे थे चिप्स, Video बनाते हुए अर्चना पूरन सिंह बोलीं- मेरे पैसे तो नहीं कटेंगे...

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अर्चना पूरन सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • बोलीं- मेरे पैसे तो नहीं काटोगे
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह हमेशा 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से जुड़े वीडियो साझा करती हैं और फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होने 'द कपिल शर्मा शो' के सेट से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में 'कपिल शर्मा शो' की सारी टीम ऑडियंस में बैठकर कोल्ड ड्रिंक और चिप्स खाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti), कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek),भारती सिंह (Bharti Singh), कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर ऑडियंस में बैठकर खाते नजर आ रहे हैं. 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

तभी अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) वीडियो बनाने लगती हैं. वीडियो में चंदन सुमोना का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं, 'वो सुमोना ही है, बता दो, अगर कोई पहचाने नहीं तो.' वीडियो में चंदन भारती का मजाक भी उड़ाते नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं, "रात के 11 बज रहे हैं और भारती (Bharti Singh) और भारती ने कहा है कि मैं 7 बजे के बाद कुछ नहीं खाती हूं." वहीं, बीच में वीडियो बनाते-बनाते अर्चना पूरन सिंह कहने लगती हैं, "मेरे पैसे तो नहीं कटेंगे?" जिस पर वहां मौजूद शख्स हाथ जोड़कर कहता है, "नहीं, आपके पैसे कौन काट सकता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' अपने किरदारों और कंटेंट के लिए खूब जाना जाता है. शो हमेशा टीआरपी की रेस में भी आगे ही रहता है. वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने कैप्शन में लिखा, "वीहाइन्ड द सीन, द कपिल शर्मा शो की गैंग के साथ शूट करके खूब मजा आता है." अर्चना के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.