सुमोना चक्रवर्ती को दोस्तों ने मिलकर आधी रात को पूल में दिया धक्का, एक्ट्रेस की हो गई ऐसी हालत- देखें Video

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस का यह वीडियो उनके 30वें जन्मदिन का है, जिसमें उनके दोस्त मिलकर उन्हें पूल में धक्का दे देते हैं.

सुमोना चक्रवर्ती को दोस्तों ने मिलकर आधी रात को पूल में दिया धक्का, एक्ट्रेस की हो गई ऐसी हालत- देखें Video

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) को दोस्तों ने मिलकर दिया पूल में धक्का

खास बातें

  • सुमोना चक्रवर्ती को दोस्तों ने मिलकर पूल में दिया धक्का
  • एक्ट्रेस को 30वें जन्मदिन पर दोस्तों ने यूं दिया सरप्राइज
  • सुमोना चक्रवर्ती का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभा चुकीं सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. 'द कपिल शर्मा शो' में अपने अंदाज से सबको हंसाने वाली सुमोना चक्रव्रीत का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस का यह वीडियो उनके 30वें जन्मदिन का है, जिसमें उनके दोस्त मिलकर उन्हें पूल में धक्का दे देते हैं. पूल में गिरने के बाद सुमोना चक्रवर्ती की हालत देखने लायक होती है. 

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस का यह वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन लोग इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुमोना चक्रवर्ती ने लिखा, "जब मुझे मेरे 30वें जन्मदिन पर आधीरात को पानी में धकेल दिया गया था." वीडियो में नजर आ रहा है कि सुमोना चक्रवर्ती को उनके सारे दोस्त मिलकर पूल में धक्का दे देते हैं और इसके बाद वह सभी मिलकर उन्हें जन्मदिन की बधाइयां भी देते हैं. बता दें कि बीते 24 जून को सुमोना चक्रवर्ती ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) मशहूर इंडियन फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस ने हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 11 वर्ष की उम्र में आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म 'मन' से की थी. इसके बाद सुमोना चक्रवर्ती ने कई टेलीविजन शो किये, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान 'बड़े अच्छे लगते हैं' से मिली. इसके बाद सुमोना चक्रवर्ती ने कपिल शर्मा के साथ 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल', 'द कपिल शर्मा शो-1' और 'द कपिल शर्मा शो 2' भी किया. इन दिनों सुमोना द कपिल शर्मा शो में भूरी के किरदार में नजर आती हैं.