'द कपिल शर्मा शो' नहीं बल्कि इस कार्यक्रम में हुई गुत्थी की एंट्री, कदम रखते ही मचाया धमाल- देखें Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) यानी 'गुत्थी' (Gutthi) को लेकर एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, गुत्थी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है और टीवी पर नजर आने वाले हैं. देखें वायरल वीडियो...

'द कपिल शर्मा शो' नहीं बल्कि इस कार्यक्रम में हुई गुत्थी की एंट्री, कदम रखते ही मचाया धमाल- देखें Video

'गुत्थी' बन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने एक बार फिर मचाया धमाल

खास बातें

  • गुत्थी बन सुनील ग्रोवर ने एक बार फिर मचाया धमाल
  • 'द कपिल शर्मा शो' नहीं बल्कि इस शो में होगी गुत्थी की एंट्री
  • सुनील ग्रोवर के वीडियो ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्‍ली:

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' भले ही खत्म हो चुका हो, लेकिन इसके एक किरदार 'गुत्थी' (Gutthi) ने लोगों के दिलों में ऐसे जगह बनाई कि लोग चाहकर भी उन्हें नहीं भुला पाए. लेकिन हाल ही में गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को लेकर एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, गुत्थी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है, लेकिन इस बार वह 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) नहीं, बल्कि कलर्स टीवी के ही सबसे धमाकेदार शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में एंट्री करने वाली हैं. बिग बॉस में कदम रखते ही गुत्थी ने धमाल मचाना भी शुरू कर दिया. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. 

गुवाहाटी में प्रदर्शनकारियों की मौत पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस- हम सोच रहे थे हमारे भाई-बहन सुरक्षित हैं...

'गुत्थी' (Gutthi) का यह जबरदस्त वीडियो खुद कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो के मुताबिक सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की एंट्री वीकेंड का वार पर होगी, जहां वो गुत्थी के रूप में शो पर कदम रखते हैं. शो में एंट्री करते ही वह सलमान खान (Salman Khan) को गले लगाते हैं और फिर शुरू होता है गुत्थी का धमाल. बिग बॉस 13 के सेट पर आकर गुत्थी ने कहा, "कल रात को मेरे सपने में 'बिग बॉस' आए." इस पर सलमान खान ने कहा कि मुझे लग रहा था. गुत्थी के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं, साथ ही फैंस के इस रिस्पॉन्स से लग रहा है मानो वह कितने खुश हों.

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को दिये प्याज वाले झुमके तो एक्ट्रेस ने Photo शेयर कर दिया यूं रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के शुरू होने के बाद लोगों को आस थी कि 'गुत्थी' यानी सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की एंट्री कार्यक्रम में जरूर होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनील ग्रोवर आखिरी बार सलमान खान के साथ भारत में नजर आए थे. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर ने सलमान खान के दोस्त का किरदार निभाया था, जो लोगों को काफी पसंद भी आया था. वहीं, 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में भी इन दिनों खूब धमाल मच रहा है. जहां पारस छाबड़ा ने घर में रिएंट्री करते ही सबकी पोल खोल दी तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को उनकी तबीयत के वजह से अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...