Salman Khan ने की Bigg Boss हाउस में एंट्री तो हंसने लगे कंटेस्टेंट, फिर गुस्से में यूं की चांटों की बरसात

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इन दिनों घमासान मचा हुआ है. बीते दिन रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) में जमकर लड़ाई-झगड़ा हुआ, जिसे देख खुद सलमान खान (Salman Khan) भी परेशान हो गए.

Salman Khan ने की Bigg Boss हाउस में एंट्री तो हंसने लगे कंटेस्टेंट, फिर गुस्से में यूं की चांटों की बरसात

'सलमान खान (Salman Khan)' ने बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में की एंट्री

खास बातें

  • सलमान खान ने बिग बॉस के घर में की एंट्री
  • बिग बॉस के घरवाले सलमान खान को देख लगे हंसने
  • एक्टर ने गुस्से में आकर कर दी घरवालों पर चांटों की बरसात
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इन दिनों घमासान मचा हुआ है. बीते दिन रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ  शुक्ला (Sidharth Shukla) में जमकर लड़ाई-झगड़ा हुआ, जिसे देख खुद सलमान खान (Salman Khan) भी परेशान हो गए. यहां तक कि उन्होंने यह भी कहा कि मैं ऐसे लोगों को अपने घर में नहीं रख सकता. सलमान खान ने इस झगड़े को लेकर रश्मि देसाई को भी खूब लताड़ा. हालांकि, इन सबके बाद भी सलमान खान का गुस्सा कम नहीं हुआ, जिसके बाद उन्होंने बिग बॉस के घर में भी एंट्री की. इससे जुड़ा सलमान खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि घर में 'सलमान खान' के आते ही घर वाले उन्हें देखकर हंसने लगते हैं, जिसके बाद वह सभी कंटेस्टेंट पर चाटों की बरसात करते हैं. 

Sara Ali Khan के डांस Video ने बटोरी सुर्खियां, माधुरी दीक्षित के गाने पर झूमकर नाचती आईं नजर

सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सोशल मीडिया पर साझा किया है. मजेदार बात तो यह है कि वीडियो में खुद सलमान खान नहीं, बल्कि सलमान खान के रूप में सुनील ग्रोवर ने 'बिग बॉस' में एंट्री की है. लेकिन उनके इस अवतार को देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा, क्योंकि सुनील ग्रोवर ने भाईजान की काफी जबरदस्त एक्टिंग की है. उन्होंने सलमान खान  की ही तरह गुस्से में अपनी जैकेट उतारकर जमीन पर फेंक दी. इसके बाद उन्होंने घरवालों को थप्पड़ वाला टास्क भी दिया, जिसमें सबसे पहला नंबर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज का था.

Ira Khan ने सिंगर सोना महापात्रा को सोशल मीडिया पर बोला 'आंटी', तो यूं मिला जवाब

बता दें कि इससे पहले 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के एक वीडियो ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा था. हैरान करने वाली बात तो यह है कि वीडियो में पहली बार 'बिग बॉस' (Bigg Boss) की पत्नी ने शो के सेट पर एंट्री की थी. बिग बॉस की पत्नी कोई और नहीं, बल्कि खुद सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ही बनकर आए थे. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) सुनील ग्रोवर के आते ही अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. बिग बॉस के सेट पर आकर सुनील ग्रोवर ने सलमान खान से कहा कि आप शो के सभी सदस्यों को संभालते हो, कभी बिग बॉस की घरवाली को भी संभाल कर देखो. सुनील ग्रोवर का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...