सुनील ग्रोवर का छलका दर्द, बोले- न हैं हम अमिताभ और न ही किसी हीरो के बच्चे...देखें Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपनी कॉमेडी की वजह से खास पहचान रखते हैं. सुनील ग्रोवर का गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार तो उनके फैन्स के बीच जबरदस्त ढंग से पॉपुलर हैं.

सुनील ग्रोवर का छलका दर्द, बोले- न हैं हम अमिताभ और न ही किसी हीरो के बच्चे...देखें Video

'कानपुर वाले खुरानाज' में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)

खास बातें

  • दूल्हे के वेशभूषा में सुनील ग्रोवर
  • 'कानपुर वाले खुरानाज' में कुछ ऐसे होती है मस्ती
  • वीडियो इंटरनेट पर हो रहे वायरल
नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपनी कॉमेडी की वजह से खास पहचान रखते हैं. सुनील ग्रोवर का गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार तो उनके फैन्स के बीच जबरदस्त ढंग से पॉपुलर हैं. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इन दिनों टेलीविजन पर 'कानपुर वाले खुरानाज (Kanpur Waale Khuranas )' से कॉमेडी का जबरदस्त छौंक लगा रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी शो के आन वाले एपिसोड में मजाक-मजाक में बहुत ही गहरी बात कर दी है. सुनील ग्रोवर के शो में इस हफ्ते 'सोनचिड़िया (Sonchiriya)' की टीम आएगी.

रणवीर सिंह के Video ने इंटरनेट पर उड़ाया गरदा, लिखा- अलाउद्दीन चिल-जी...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के 'कानपुर वाले खुरानाज (Kanpurwaale Khuranas )' में 'सोनचिड़िया (Sonchiriya)' के  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आएंगी. स्टार प्लस के इस शो के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक प्रोमो में सुनील ग्रोवर दूल्हे की ड्रेस में हैं, और स्टार्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सुनील ग्रोवर कह रहे हैं, 'न हैं अमिताभ और न ही किसी हीरो के बच्चे, हम भीगे भागे अच्छे...'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

 

संभावना सेठ ने 'फुर्र से चिरैया उड़ जाई' पर गिराई बिजलियां, डांस Video हुआ वायरल

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) बॉलीवुड में भी पूरी तरह सक्रिय हैं. सुनील ग्रोवर की अगली फिल्म सलमान खान के साथ है. सुनील ग्रोवर सलमान के साथ 'भारत' में काम कर रहे हैं और फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. 'भारत' की शूटिंग के दौरान सलमान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सुनील ग्रोवर को कैमरे में कैद किया था, और उनके ये वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल भी हुई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...