NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर के साथ बाथ टब में मस्ती करते नजर आए रणवीर सिंह, Video हुआ वायरल

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) 15 दिसंबर से धमाका करने को तैयार है. दिलचस्प यह है कि हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ विवाह बंधन में बंधे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सुनील ग्रोवर के साथ बाथ टब में नजर आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर के साथ बाथ टब में मस्ती करते नजर आए रणवीर सिंह, Video हुआ वायरल

सुनील ग्रोवर और रणवीर सिंह की बाथ टब में मस्ती हुई वायरल

खास बातें

  1. नया शो लेकर आ रहे हैं सुनील ग्रोवर
  2. रणवीर सिंह होंगे उनके गेस्ट
  3. 'सिम्बा' को प्रमोट करने पहुंचेंगे
नई दिल्ली:

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) 15 दिसंबर से छोटे परदे पर लौट रहे हैं और धमाका करने को तैयार है. लेकिन दिलचस्प यह है कि हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ विवाह बंधन में बंधे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ बाथ टब में नजर आए. जी हां, यह एकदम सही है. रणवीर सिंह अपने हनीमून को छोड़ सुनील ग्रोवर के साथ मस्ती करते नजर आए. इसकी वजह बहुत ही दिलचस्प है. रणवीर सिंह सुनील ग्रोवर कॉमेडी शो 'कानपुर वाले खुरानाज (Kanpur wale Khuranas)'लेकर आ रहे हैं. डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी जैसे लोकप्रिय किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर 'कानपुर वाले खुरानाज (Kanpur wale Khuranas)' में जीजाजी के किरदार में दिखेंगे और जीजाजी कतई शरीफ नहीं हैं. सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है और लिखा हैः 'रणवीर सिंह सिम्बा को कानपुर वाले खुरानाज पर प्रमोट करते हुए अपना हनीमून का समय गुजार रहे हैं. एक हफ्ता ही बचा है...'

2.0 Box Office Collection Day 12: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' की बॉक्स ऑफिस पर सूनामी, 600 करोड़ के पार
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


Bigg Boss 12: सुरभि, करणवीर, रोहित की इस हरकत को सलमान खान ने बताया 'घिनौनी, वाहियात'- देखें Video

'कानपुर वाले खुरानाज (Kanpur wale Khuranas)' का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अलाउद्दीन खिलजी बने हुए हैं तो रणवीर सिंह मलिक काफूर का किरदार निभा रहे हैं. दोनों इस वीडियो में जमकर मस्ती कर रहे हैं. रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी 'कानपुर वाले खुरानाज' के सेट पर अपनी फिल्म 'सिम्बा' को प्रमोट करने पहुंचे थे. सुनील ग्रोवर ने रणवीर सिंह के साथ जमकर मस्ती की और 'बिन्ते दिल' सॉन्ग पर दोनों की केमिस्ट्री तो देखने वाली थी. इस तरह सुनील ग्रोवर छोटे परदे पर फिर बड़ा तहलका करने आ रहे हैं. 

टिप्पणियां

कैमरे के सामने देख रहा था पाकिस्तानी रिपोर्टर, तेज रफ्तार से दौड़ते हुए आए कुत्ते और फिर... देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


Bigg Boss 12: जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा को लेकर फोड़ा बम, बोलीं- 'मैं एक बात क्लियर कर दूं कि...'- देखें Video

'कानपुर वाले खुरानाज (Kanpur wale Khuranas)' में सुनील ग्रोवर के साथ उनकी पुरानी टीम नजर आएगी. स्टार प्लस के इस कॉमेडी शो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ अली असगर और उपासना सिंह के साथ ही बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) भी होंगे. कुणाल इस शो से अपना टेलीविजन डेब्यू कर रहे हैं. 
इससे टेलीविजन पर डेब्यू कर रहे है. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) बॉलीवुड में भी काम कर रहे हैं और उनकी अगली फिल्म सलमान खान के साथ है. सुनील ग्रोवर सलमान की 'भारत' में काम कर रहे हैं.
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement