NDTV Khabar

पंखा साफ करते हुए 'रिंकू भौजी' की फोटो वायरल, बोलीं- इनसे होता ही नहीं है...

टीवी के मशहूर एक्टर सुनील ग्रोवर काफी दिनों बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर 'रिंकू भौजी' बनकर लौंटी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंखा साफ करते हुए 'रिंकू भौजी' की फोटो वायरल, बोलीं- इनसे होता ही नहीं है...

रिंकू भौजी के किरदार में टीवी एक्टर सुनील ग्रोवर

खास बातें

  1. रिंकू भौजी के लुक में सुनील ग्रोवर
  2. बोलीं- इनसे होता ही नहीं है
  3. फोटो इंटरनेट पर हुई वायरल
नई दिल्ली: टीवी के मशहूर एक्टर सुनील ग्रोवर काफी दिनों बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर 'रिंकू भौजी' बनकर लौंटी हैं. कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ 'द कपिल शर्मा शो' प्रोग्राम में रिंकू भौजी के किरदार में काम कर चुके सुनील ग्रोवर अक्सर अपने पुराने लुक में आकर अपने फैन्स को चौंकाते रहते हैं. इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करके अपने रोल की फिर से याद दिला दी. सुनील ने अपने रिंकू भौजी के किरदार में एक शख्स के कंधे पर खड़े होकर पंखा साफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं और इस फोटो के साथ उन्होंने यह भी लिखा, 'इनसे होता ही नहीं है...' रिंकू भौजी का यह डॉयलॉग काफी पॉपुलर है.

शिल्पा शिंदे-सुनील ग्रोवर ने किया 'नागिन डांस', देखें हसीन नागिन और चश्मे वाले नाग की जुगलबंदी

 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


रिंकू भौजी के लुक में सुनील ग्रोवर साड़ी पहनी हुई होती हैं और उनकी भाषा भी कुछ देसी स्टाइल में होती है. सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ विमान में बात-विवाद होने के बाद दूरी बना ली थी, जिसके बाद दोनों ही टीवी स्टार्स अलग-अलग काम कर रहे हैं. कपिल शर्मा की हालात तो यह भी हो गई, शो तक बंद करना पड़ गया.

इसी साल मार्च महीने में शुरु हुए 'कपिल शर्मा विद फैमिली' भी खास कमाल नहीं दिखा सका और कई विवादों के कारण इस शो को भी बंद करना पड़ गया. फिलहाल अब दोनों के एक साथ काम करते देख पाने की कोई भी खबर नहीं है. 

'ना जाने मेरे दिल को क्या हो गया...' पर शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर हुए रोमांटिक, दिखाया क्रिकेट रोमांस

टिप्पणियां
कपिल शर्मा भी डिप्रेशन के चलते काफी मोटे हो चुके हैं और कई बार सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो चुकी है. हालांकि कपिल ने भी जल्द स्वस्थ होकर लौटने का वादा किया है. उधर सुनील ग्रोवर को अपने टैलेंट के बलबूते सलमान खान की अगली फिल्म 'भारत' में काम करने का मौका मिल गया है. सुनील ग्रोवर एक और फिल्म 'पटाखा' में भी दिखाई देने वाले हैं. 'पटाखा' की कहानी चरण सिंह पाठिक की कहानी 'दो बहनें' पर आधारित है. फिल्म की कहानी बड़की और छुटकी की है जो राजस्थान के एक छोटे से गांव की रहने वाली हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement