सुनील ग्रोवर के नए नाम का खुलासा, 'धन धना धन' में डॉ. गुलाटी नहीं बल्कि ये होगा नाम

डॉ. मशहूर गुलाटी यानी कि सुनील ग्रोवर भारत के पहले क्रिकेट कॉमेडी शो 'जियो धन धना धन- हंसो-खेलो-जीतो' का हिस्सा बन गए हैं.

सुनील ग्रोवर के नए नाम का खुलासा, 'धन धना धन' में डॉ. गुलाटी नहीं बल्कि ये होगा नाम

'धन धना धन' में सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे

खास बातें

  • सुनील ग्रोवर के नए नाम का खुलासा
  • 'धन धना धन' में बनेंगे 'प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू'
  • कपिल देव भी होंगे साथ
नई दिल्ली:

डॉ. मशहूर गुलाटी यानी कि सुनील ग्रोवर भारत के पहले क्रिकेट कॉमेडी शो 'जियो धन धना धन- हंसो-खेलो-जीतो' का हिस्सा बन गए हैं. प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला यानी एलबीडब्ल्यू के रूप में वह क्रिकेट की पिच पर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे. 7 अप्रैल को क्रिकेट के सबसे बड़े मेगा शो की शुरुआत होगी और उसी दिन प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला का पहला एपिसोड भी दर्शकों को हंसाएगा. क्रिकेट और कामेडी की इस पारी में उनका साथ देंगे हरियाणा हरिकेन यानी कपिल पाजी. हिंदुस्तान के महानतम क्रिकेटरों में से एक. शो में दूसरे छोर पर सहवाग भी अपने अंदाज में चौके छक्के मारेंगे.

आखिरकार मान ही गए डॉ. गुलाटी, कपिल शर्मा के साथ जल्द कर सकते हैं काम

इस शो की खासियत यह है कि कॉमेडी किंग और क्रिकेट किंग के बीच की पार्टनरशिप क्रिकेट के इनसाइड यानी ग्रीनरूम के कुछ मजेदार किस्सों को पहली बार क्रिकेट के चाहने वालों के बीच लाएंगे. गेंद (कपिल) और बल्ले ( लल्लू बल्ले वाला) का यह मुकाबला न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेगा बल्कि वह घर बैठे दर्शकों की जेब भी भरेगा. जियो प्ले अलॉग लाइव शो में इनाम भी शानदार रखे गए हैं. मुंबई में सपनों का घर, 25 कारें और करोड़ों के इनाम.


प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू (लल्लू बल्ले वाला) के साथ समीर कोचर शो को होस्ट करेंगे. शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगांधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शो में शिरकत करेंगी. कॉमेडी शो जियो धन धना धन -हंसो-खेलो-जीतो में जिसके पास स्मार्टफोन है, भाग ले सकता है.

कपिल शर्मा की 'बहन' ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ, 'धन धना धन' में दिखेगी केमिस्ट्री

जियो धन धना धन शो के नए एपिसोड हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को टेलीकॉस्ट होंगे. शो माई जियो ऐप पर देखे जा सकेंगे. जियो ग्राहकों की चांदी कटेगी, सुनील ग्रोवर के शो में तो करोड़ों के इनाम मिलेंगे ही, मैच को देखना भी अब उतना ही आसान होगा. क्रिकेट मैच का कोई भी क्षण दर्शक मिस न करें इसके लिए जियो लाया है 251 रुपये में 102जीबी वाला डेटा पैक. जिससे क्रिकेट के दीवाने जब चाहें जहां चाहें मैच देख सकते हैं.

VIDEO: सुनील ग्रोवर की 'कॉफी विद डी' में जमकर कॉमेडी डोज

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com